कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

सुशांत सिंह केस: कथित मीडिया ट्रायल के खिलाफ SC में याचिका दायर!

11 Aug, 2020 01:05 PM | R Kumar 13

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में नई याचिका दायर की है।



खास खबर पर छपी खबर के अनुसार, इसमें रिया ने कहा है कि मामले में उनका गलत तरीके से मीडिया ट्रायल चलाया जा रहा है और सुशांत की मौत का दोषी ठहराया जा रहा है।
रिया ने कहा कि इस मुद्दे को मीडिया में बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया गया है। मीडिया इस मामले में गवाहों से जिरह और बहस कर रही है।
याचिका में सुप्रीम कोर्ट से कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कोई आरोप लगने से पहले ही मीडिया ने रिया चक्रवर्ती को दोषी ठहरा दिया है।
अमर उजाला पर छपी खबर के अनुसार, रिया चक्रवर्ती द्वारा सुशांत और उनके चैट शेयर करने के बाद अब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह की रिया चक्रवर्ती और सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी के बीच हुई बातचीत का व्हाट्सऐप चैट सामने आया है। इस चैट से साफ है कि दिवंगत अभिनेता के पिता उनकी (सुशांत) सेहत को लेकर परेशान चल रहे थे।
29 नवंबर को हुई इस चैट में सुशांत के पिता ने कहा है- जब तुम जान गईं कि मैं सुशांत का पापा हूं तो बात क्यों नहीं की। आखिर बात क्या है?

फ्रेंड बनकर उसका देखभाल और उसका इलाज करवा रही हो तो मेरा भी फर्ज बनता है कि सुशांत के बारे में सारी जानकारी मुझे भी रहे। इसलिए कॉल कर मुझे भी सारी जानकारी दो। हालांकि इस चैट में रिया की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है।
रिया के अलावा सुशांत के पिता ने श्रुति मोदी को भी मैसेज किया है। जिसमें वह कहते हैं, 'मैं जानता हूं कि सुशांत के सारे काम और उसे भी तुम देखती हो। वह अभी किस स्थिति में है, इसके लिए बात करना चाह रहे थे।
सुशांत से बात हुई थी तो कह कह रहा था कि मैं बहुत परेशान हूं। अब तुम सोचो कि एक पिता को कितनी चिंता होगी उसके लिए। इसलिए तुमसे बात करना चाह रहा था।
अब तुम बात नहीं कर रही हो तो मैं मुंबई जाना चाहता हूं। फ्लाइट का टिकट भेज दो।' बता दें कि अमर उजाला इन वाट्सएप चैट स्क्रीनशॉट्स की पुष्टि नहीं करता है।

अन्य समाचार