भाजपा नेता अनिल मेहता के घर लाखों की चोरी

नवादा : जिले में अपराधी पूरी तरह बेखौफ हो गए हैं। खासकर चोरी की वारदात में बेतहाशा वृद्धि हो गई है। इस बार चोरों ने भाजपा नेता अनिल मेहता के घर को निशाना बनाया है। लाखों रुपये के जेवरात व नगदी की चोरी की बात सामने आ रही है। हालांकि भाजपा नेता के यहां नहीं होने की वजह से विस्तृत जानकारी नहीं मिल सकी है।

उनके पिता केशव प्रसाद ने बताया कि बेटा और बहू पटना गए हुए हैं। बुधवार की सुबह में घर का नौकर सतीश कुमार उर्फ छोटू छत पर बने अनिल मेहता के कमरे में गया। अंदर जाने पर देखा कि खिड़की क्षतिग्रस्त है। अलमीरा और लॉकर खुला हुआ है। सतीश ने नीचे आकर इसकी जानकारी दी। तब वे छत पर कमरे में जाकर छानबीन की। उन्होंने बताया कि बेटा के नवादा आने पर ही पता चल सकेगा कि अलमीरा व लॉकर में क्या-क्या सामान रखा हुआ था। इधर, मोबाइल पर भाजपा नेता अनिल मेहता से बातचीत हुई। उन्होंने बताया कि नगदी और सोने-चांदी के जेवरात रखे हुए थे। उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में नगर थानाध्यक्ष को सूचना दी गई। घटना की जानकारी पाकर पुलिस पदाधिकारी उनके घर पहुंचे और छानबीन की। फिलहाल समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकी।
कोरोना की चेन तोड़ने को और बेहतर ढंग से करें काम यह भी पढ़ें
--------------------
जिले में बढ़ गया अपराध का ग्राफ
- जिले में आपराधिक वारदातों में बेतहाशा वृद्धि हो गई है। आए दिन अपराधी अपनी करतूतों को अंजाम दे रहे हैं। एक दिन पहले पार नवादा डोभरापर मोहल्ले में किराना सामान के थोक व्यवसायी सत्यानंद प्रसाद के घर डकैती हुई थी। इस दौरान अपराधियों ने उनके बेटे रौशन कुमार की गला रेतकर हत्या कर दी थी। व्यवसायी को भी अधमरा कर छोड़ दिया गया था। इसके बाद डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया था। इसके पहले नगर के कई इलाकों में चोरी की वारदात हो चुकी है। सेना के अधिकारी, वसीका नवीस, गल्ला व्यवसायी, शिक्षक समेत कई लोगों की बंद घरों को चोर अपना निशाना बना चुके हैं। नगदी समेत बेशकीमती जेवरात की चोरी हो चुकी है। लेकिन इन मामलों का पर्दाफाश करने में पुलिस विफल साबित हुई है। प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस इतिश्री कर ले रही है।
-----------------------
पुलिस की कार्यशैली की हो रही किरकरी
- पुलिस की कार्यशैली की जमकर किरकिरी हो रही है। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने पोस्ट कर सवाल खड़ा किया है। लोगों का कहना है कि महज बाइक जांच करना पुलिस का एक मात्र काम रह गया है। शहर में अपराध का ग्राफ बढ़ गया है। लेकिन पुलिस इसे रोकने में नाकामयाब साबित हो रही है। लोगों ने एसपी से अपराध नियंत्रण करने और अपराधियों पर नकेल कसने की मांग की है। ताकि लोग खुद को सुरक्षित महसूस कर सकें।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार