दो बच्चों के साथ मां ने तालाब में डूब की खुदकुशी

सिरदला : उग्रवाद प्रभावित सिरदला प्रखंड क्षेत्र के पद्मौल बड़की आहर में मां ने अपने पुत्र व पुत्री के साथ डूबकर खुदकशी कर ली। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से तीनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है। मृतका बगल के चिरैंया गोरियड्डा गांव की रहने वाली है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा है।

बताया जाता है कि सुबह पद्मौल के ग्रामीण धान में पानी देखने खेत की ओर गए थे। इस क्रम में बड़की आहर में महिला की साड़ी पल्लू पानी के उपर तैरते देख संदेह के आधार पर बाहर खींच कर देखा महिला विधवा सुषमा देवी के साड़ी की पल्लू में उसकी तीन वर्षीय पुत्री सुहानी कुमारी बंधी दोनों मृत पाई गई। संदेह के आधार पर आहर में गोताखोरों ने डूबकी लगायी तो पांच वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार का शव बरामद किया गया। तत्काल सूचना पुलिस को दी गई।

मृतका की पहचान चिरैंया गोरियड्डा गांव के स्व. विजय राजवंशी की विधवा पत्नी सुषमा देवी के रूप में होते ही आसपास के गांवों में हड़कंप कायम हो गया। बताया जाता है कि पति की कोलकाता में सड़क दुर्घटना में मौत के बाद से वह अपने पुत्र व पुत्री के साथ करीब छह माह से नैहर मेसकौर थाना क्षेत्र के नोनी पथरा गांव में रह रही थी। शुक्रवार को लौंद से कुछ खरीदारी करने कि बात कहकर घर निकली थी। शाम तक नहीं लौटी तो स्वजनों ने खोजबीन शुरू किया। चिरैंया गोरियड्डा के भी परिजनों से पूछताछ के बाद नहीं मिलने पर शक बढ़ गया। सुबह तीनों का शव पद्मौल आहर से बरामद किया गया।
थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच आरंभ की है। अबतक किसी ने कोई आरोप नहीं लगाया है जिससे यह स्पष्ट होता है कि मां ने ही अपने दोनों बच्चों के साथ आहर में डूबकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर ली है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार