हत्या मामले में फरार पिता-पुत्र गिरफ्तार, जेल

रजौली : बुधवार की देर रात पुलिस ने हत्या के मामले में फरार चल रहे दो आरोपितों वासुदेव चौधरी और जितेंद्र चौधरी को नालंदा जिले के भागन बिगहा से गिरफ्तार कर लिया। दोनों पिता-पुत्र विगत 2 महीने से हत्या के मामले में फरार चल रहे थे। पुलिस लगातार इन दोनों की तलाश में लगी हुई थी।

थानाध्यक्ष सुजय विद्यार्थी ने बताया कि 11 जून को टकुआटांड़ निवासी स्व. सरजू चौधरी की पत्नी 60 वर्षीया विमला देवी की आपसी विवाद में मारपीट कर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद मृतक के पुत्र मनोहर चौधरी ने थाने में लिखित आवेदन देकर घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस लगातार पूरे मामले की जांच कर रही थी। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी की जा थी। बुधवार को सूचना मिली कि हत्या के मामले में फरार चल रहे दोनों आरोपित नालंदा जिले के भागन बिगहा गांव में छुपा हुआ है। सूचना के आलोक में रजौली पुलिस ने बुधवार की देर रात स्थानीय पुलिस की मदद से भागन बिगहा गांव में छापेमारी कर वासुदेव चौधरी और उसके बेटे जितेंद्र चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। थाने पर दोनों आरोपितों को आवयश्क पूछताछ कर गुरुवार को उसे जेल भेज दिया गया।
विधि व्यवस्था भंग करने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई : डीएम यह भी पढ़ें
बताते चलें कि 11 जून की देर शाम बासुदेव चौधरी के परिवार और सरजू चौधरी के परिवार के बीच घरेलू विवाद को लेकर महिलाओं के बीच काफी गाली- गलौज हुआ था और देखते ही देखते जमकर मारपीट हुई थी। उसी मारपीट में महिला विमला देवी घायल हो गई थी। घायल वृद्ध महिला को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां कुछ ही देर में महिला ने दम तोड़ दिया था। वृद्ध महिला की मौत के बाद मृतक के बेटे ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार