भाइयों को फंसाने के लिए बेटे के अपहरण की रची साजिश

-अपहृत को पुलिस ने उसके मौसा के घर से किया बरामद

संस, नवादा : अकबरपुर पुलिस ने अपहरण मामले का पर्दाफाश किया है। अपहृत को उसके मौसा घर से शुक्रवार की देर रात बरामद किया है। अपहृत का 164 के तहत बयान न्यायालय में दर्ज कराया गया है।
------------------
क्या था मामला
- अकबरपुर प्रखंड क्षेत्र के पसिया कला गांव के सुधीर यादव ने अपने पुत्र 12 वर्षीय सोनू कुमार का बुधवार की देर रात करीब दो बजे अपहरण किए जाने का आरोप लगाया था। इस बावत थाने में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच आरंभ की गई थी।
एक बच्चा व एक युवक की आहर में डूबने से मौत यह भी पढ़ें
----------------
चचेरे भाइयों पर लगाया था आरोप
- सुधीर ने दर्ज कराई प्राथमिकी में कमलेश यादव, सुरेश यादव व सुरेन्द्र यादव पर घर में घुसकर पुत्र के अपहरण का आरोप लगाया था। दोनों के बीच काफी दिनों से जमीन का विवाद चला आ रहा था। इस क्रम में दोनों ओर से मारपीट की घटना में कई प्राथमिकी थाने में दर्ज कराई गई है, जिसमें सभी न्यायालय से जमानत पर चल रहे हैं।
-------------------
किया पर्दाफाश
- थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार वर्मा ने बताया कि गुरुवार को अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच आरंभ की गई थी। इस क्रम में गुप्त सूचना मिली कि अपहृत सोनू को खुद उसके पिता ने नालंदा जिला अस्थावां थाना क्षेत्र के दीयरा गांव में पहुंचा दिया है। सूचना के आलोक में अस्थावां पुलिस के सहयोग से दीयरा गांव में छापामारी कर अपहृत को उसके मौसा घर से बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि खुद अपहृत सोनू ने पूछताछ के क्रम में पिता द्वारा मौसा के घर पहुंचाने की बातें कबूल की है। न्यायालय में 164 के तहत बयान कलमबंद कराये जाने के बाद उसे परिजनों के हवाले कर अपहरण मामले का पटाक्षेप हो गया।
तप की तपिश से आती है अन्त:करण की निर्मलता यह भी पढ़ें
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार