ट्रैक्टर चोरी का आरोपित धराया

संसू, काशीचक : पुलिस ने शुक्रवार को शेखपुरा जिला के अरियरी थानाक्षेत्र स्थित महावत गांव से काशीचक थाना कांड संख्या 08/19 के नामजद आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस बाबत थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि रिकू महतो उर्फ सिकंदर काफी समय से फरार था। जिसे पुलिस तलाश रही थी। शुक्रवार को जिउतिया पर्व में उसके घर पर आने की सूचना मिली। जिस पर त्वरित संज्ञान लेते हुए हुसे गिरफ्तार कर लिया गया । सिकंदर विगत साल मधेपुर गांव से ट्रैक्टर चोरी मामले में नामजद था। उसे जेल भेज दिया गया।

---------------
स्कूल के बरामदे से वृद्ध महिला का शव बरामद यह भी पढ़ें
जमीनी विवाद को लेकर मारपीट छह नामजद।
संसू, वारिसलीगंज : थाना क्षेत्र के वरनामा पंचायत की टोला रामपुर निवासी नवल यादव ने गांव के ही अमरेश यादव, अरविद यादव ,नरेश यादव सहित चार लोगों पर जमीन विवाद को लेकर मारपीट कर जख्मी कर देने का मुकदमा दर्ज करवाया है। थाना को दिए आवेदन में कहा गया है कि गुरुवार के दिन अपने घर के पास बैठे थे। तभी आरोपी आकर गाली गलौज करने लगा मना करने पर मारपीट कर जख्मी कर दिया।
---------------
शिक्षिका लापता, प्राथमिकी
संसू, वारिसलीगंज : निजी विद्यालय में पढ़ाने वाली एक शिक्षिका पिछले चार दिनों से लापता है। स्वजनों ने इसकी सूचना वारिसलीगंज थाना को दे बरामदगी की गुहार लगाई है। थाना को दिए आवेदन में कहा गया है कि लापता युवती एक निजी विद्यालय की शिक्षिका है। उसके पिता ने कहा है कि सात सितंबर को नेशनल इंटर विद्यालय माफी से सर्टिफिकेट लाने की बात कह घर से निकली थी। जो आज तक घर लौटकर नहीं आई है। प्राथमिकी दर्ज होते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार