जमीन खरीद के नाम पर 11 लाख की ठगी, प्राथमिकी दर्ज

संसू, वारिसलीगंज : वारिसलीगंज बाजार के देवी स्थान कोइरी टोला निवासी मनोज कुमार ने जमीन खरीदने के लिए दिए गए 11 लाख रुपये ठगी कर लेने की प्राथमिकी स्थानीय थाना में दर्ज कराई है। बलबापर के महेश यादव उर्फ माहो यादव तथा कुंदन यादव को आरोपी बनाया गया है। मामले में कहा गया है कि आरोपियों द्वारा जमीन खरीद बिक्री का काम किया जाता था जिसके तहत एक प्लॉट कि खरीदारी करने के लिए 11 लाख रुपये दिया था। जब जमीन देने की बात कही गई तो टाल मटोल करने लगें। लगातार प्रयास के बाद बिकी हुई प्लाट देने की बात जब सामने आई तो जमीन नहीं लेने की बात कह रुपया मांगा। जिस पर आरोपियों द्वारा गाली गलौच व मारपीट किया गया। साथ ही जान से मारने कि धमकी भी दी। पीड़ित ने प्राथमिकी में कहा है कि आरोपियों द्वारा फर्जी एग्रीमेंट बना कर रुपये ठगने का काम किया गया है। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।


-------------------
साली को लेकर जीजा फरार, प्राथमिकी
संसू, वारिसलीगंज : वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव से जीजा द्वारा साली को लेकर फरार हो जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। लड़की के पिता ने प्राथमिकी में कहा गया है कि पिछले 8 सितम्बर को मेरा दामाद गया जिला के वजीरगंज थाना के कुरकिहार ग्रामीण अमित पांडे मेरी दूसरी बेटी को कुछ समान देने के नाम पर बाजार बुलाया और साथ लेकर फरार गया। इस बाबत पीड़ित पिता ने अपने दामाद समेत उसके परिवार के मिथलेश पांडे, राधा देवी, समेत काशीचक थाना क्षेत्र के पार्वती गांव के टुनटुन पांडे व व्यूटी देवी को आरोपी बनाया गया है।
सी विजिल एप करेगा आचार संहिता की निगहबानी यह भी पढ़ें
-----------------------
ट्रैक्टर दुर्घटना में युवक जख्मी,प्राथमिकी दर्ज
संसू, वारिसलीगंज : वारिसलीगंज बाजार से कैंची पजा कर ट्रैक्टर से घर वापस लौट रहे शेखपुरा जिला अंतर्गत शेखोपुर सराय थाना क्षेत्र के निमी ग्रामीण सुधीर ठाकुर रविवार कि शाम सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी हो गया। बाघी बरडीहा-बरबीघा एसएच 83 पथ में चिरैया बल्लोपुर गांव के समीप युवक अचानक ट्रैक्टर से गिर गया। फलत: बुरी तरह से जख्मी हो गए। जिसे स्थानीय पुलिस का गश्तीदल इलाज के लिए वारिसलीगंज पीएचसी लाया। जहाँ प्राथमिक इलाज बाद पटना रेफर किया गया। बताया जाता है कि जख्मी युवक को इलाज के लिए पटना ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। हलांकि स्थानीय पुलिस युवक के मौत की पुष्टि नहीं किया है। बाद जख्मी के भाई सुनील ठाकुर के आवेदन पर अज्ञात ट्रैक्टर व उसके चालक के विरूद्ध मामला दर्ज करवाया गया है।
-----------------------
शराबी को किया पुलिस के हवाले, जेल
संसू, वारिसलीगंज : वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के कोल्हा बीघा ग्रामीण प्रेमन यादव रविवार को शराब के नशे में धुत हो घर में हो हल्ला करने लगा। जिसे ग्रामीणों के सहयोग से शराबी की पत्नी सुषमा देवी ने पति को पकड़ कर स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया। बाद में पत्नी ने अपने पति पर शराब पी कर हंगामा करने का मामला दर्ज कराई गई है। पुलिस ने जांचोपरांत शराबी को जेल भेज दिया।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार