कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

U&i ने लांच किया ये शानदार वायरलेस नेकबैंड, जाने डिटेल्स

16 Sep, 2020 09:20 AM | R Kumar 14

U&i, भारत की प्रमुख गैजेट एक्सेसरी और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड जो ब्लूटूथ स्पीकर, हेडफोन, चार्जर, केबल्स और कई अन्य गैजेट्स के लिए प्रसिद्ध है, हाल ही में भारत में अपना नया वायरलेस नेकबैंड - "बिग्गेर" लॉन्च किया हैं।



U&i UiNB-4500 बिग्गेर वायरलेस नेकबैंड अगली पीढ़ी का वायरलेस नेकबैंड है जिसे आपके पसंदीदा संगीत या कॉल सुनने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हाल ही में लॉन्च किया गया नेकबैंड निरंतर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी प्रदान करता है और यह डिवाइस 10 मीटर की दूरी तक की कवरेज देता है। U&i रॉयल्टी वायरलेस नेकबैंड 1000 mAh की बैटरी के साथ आती है जो 100 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करती है और इसका चार्जिंग समय 7.5 घंटे है। .
मल्टी-फंक्शनल और वॉल्यूम / ट्रैक कंट्रोल बटन से लैस, रॉयल्टी नेकबैंड लगातार संगीत अनुभव के लिए पैसिव नॉइज़ कैंसलेशन के साथ रिच बास एचडी स्टीरियो साउंड का अनुभव देता है। इसके इन-बिल्ट माइक्रोफोन और Google और सिरी असिस्टेंट फीचर्स के साथ, उपयोगकर्ता दो-तरफ़ा बातचीत का स्पष्ट रूप से आनंद ले सकते हैं।
नए वायरलेस नेकबैंड का अनावरण बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया।
U&I रॉयल्टी वायरलेस नेकबैंड के फीचर-
ब्लूटूथ: 5.0प्लेटाइम: 100  घंटेबैटरी क्षमता: 1000mAhचार्जिंग समय: 7.5 घंटेकवरेज दूरी: 10 मीटर
कीमत एवं उपलब्धता
U&i बिग्गेर वायरलेस नेकबैंड (काले रंग) सभी प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और रिटेल स्टोर्स के माध्यम से INR 3,499 / - के प्रारंभिक मूल्य पर उपलब्ध है। यह 180 दिनों की वारंटी के साथ आता है।

अन्य समाचार