कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

करण जौहर की 'ड्रग्स पार्टी'! मुकेश खन्ना के दावे पर शिवसेना समर्थक ने कहा- सरकार को लिखेंगे पत्र

16 Sep, 2020 12:50 PM | R Kumar 7

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर देश में हंगामा मचा है. करण जौहर की पार्टी की जांच की मांग की जा रही है. इस पार्टी को लेकर एक्टर मुकेश खन्ना ने भी सवाल उठाए हैं. न्यूज नेशन की डिबेट में मुकेश खन्ना ने कहा कि ये लोग ड्रग्स लेकर फिल्में बना रहे हैं ये क्या है, क्या ये हमारी संस्कृति है. हालांकि मुकेश खन्ना के बयान पर शिवसेना के एक समर्थन ने कहा कि वह महाराष्ट्र सरकार को इस बारे में पत्र लिखेंगे जांच की मांग करेंगे.



: शिवसेना के मुखपत्र सामना में जया बच्चन की जमकर तारीफ, कही गई ये बातें
दीपक चौरसिया के साथ 'देश की बहस' कार्यक्रम में एक्टर मुकेश खन्ना ने कहा, 'मुझे याद आ रहा है साल 2019 में करण जौहर के घर में पार्टी थी, जिसमें बड़े-बड़े स्टार आए थे इन लोगों ने इस वीडियो को खुद ही अपलोड कर दिया था. मैंने खुद करण जौहर से कहा था कि बॉलीवुड के इस रूप को दुनिया को मत दिखाओ. ये लोग ड्रग्स लेकर फिल्में बना रहे हैं ये क्या है, क्या ये हमारी संस्कृति है.
मुकेश खन्ना ने कहा, 'मैं आरोप नहीं लगा रहा हूं मैं कह रहा हूं कि ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मैंने कहा कि इस वीडियो से साफ दिखाई दे रहा है कि यहां क्या हो रहा है इसे दिखाने की जरूरत नहीं है.' उन्होंने कहा कि मैं पिछले 40 सालों से इस इंडस्ट्री में हूं, लेकिन मैंने बीयर का स्वाद नहीं चखा. आज तक सिगरेट नहीं पी है. अभिनेता ने कहा कि मेरे यूट्यूब चैनल पर लोगों ने आगे बढ़कर मुझे इसके लिए धन्यवाद किया मेरा हौसला बढ़ाया.
: राहुल का वार, सरकार ने कोरोना काल में पकाए खयाली पुलाव, सच निकला ये
उन्होंने कहा कि इस इंडस्ट्री में पिछले 20 सालों से क्यों इस बात की जांच नहीं हो रही ये देखकर मैं आश्चर्य चकित हूं. नेपोटिज्म आज से कोई नया नहीं है, लेकिन कपूर खानदान ने कभी किसी के करियर से खिलवाड़ नहीं किया था. मुकेश खन्ना ने कहा कि धृतराष्ट्र ने भी दुर्योधन के साथ ऐसा नहीं किया था जैसा आज इंडस्ट्री में हो रहा है. उन्होंने कहा, 'एक जमाने में लोग कहते थे कि क्या तुम्हें भांड बनना है, लेकिन अब पैरेंट्स बोलते हैं ना ना ना मुंबई मत जाना वहां तो मर्डर हो जाता है नशेड़ी बन जाते हैं लोग अब ऐसा बोलने लगे हैं.
मुकेश खन्ना की टिप्पणी पर शिवसेना के समर्थक किशोर तिवारी ने कहा, 'मैं मुकेश जी का फैन हूं आपने एक डीबेट में कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सारे लोगों की हत्याएं हुई हैं, जिनकी कोई जांच नहीं हुई है. मेरी सरकार को बदनाम करने का बीजेपी साजिश कर रही है, जिसमें प्रेम शुक्ला एक ही एजेंडा लेकर आते हैं. ये शिवसेना के खिलाफ बोलते हैं उद्धव ठाकरे का नाम लेते हैं.' इसके साथ ही शिवसेना समर्थक ने कहा कि वह महाराष्ट्र सरकार को पत्र लिखेंगे करण जौहर की पार्टी की जांच की मांग करेंगे.

अन्य समाचार