कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

150 करोड़ के घर में पति के साथ रहती हैं प्रियंका, किसी लग्जरी होटल से कम नहीं इनका आशियाना

16 Sep, 2020 01:10 PM | R Kumar 22

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस का असली नाम निकोलस जेरी जोनस है। प्रियंका के पति निक ने 7 साल की उम्र में एक्टिंग शुरू की थी। वह 13 साल के थे जब उनका अपना पहला एल्बम इट्स अबाउट टाइम आया था। फिलहाल निक प्रियंका के साथ अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रही है। आज हम आपको इन दोनों के खूबसूरत आशीयाने की एक झलक दिखाएंगे, जिसमें यह दोनों रहते है।



निक ने गिफ्ट में दिया था प्रियंका को यह घर
बता दें कि प्रियंका पति निक के साथ लॉस एंजिल्स में ही रहती है। इसी साल दोनों ने यह लग्जरी घर खरीदा था। प्रियंका-निक का यह घर काफी आलीशान है। प्रियंका का शानदार व्यू वाला बंगलो निक ने उन्हें तोहफे में दिया है। दोनों ने साथ में इस घर को डेकोरेट किया है। इनका यह लग्जरी घर किसी होटल से कम नहीं है। खबरों के मुताबिक, प्रियंका-निक का यह घर 20,000 वर्ग फुट में है, जिसमें 7 बेडरूम और 11 बाथरूम, ऊंची छत और पर्याप्त बाहरी जगह है। इस बात की पुष्टि प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने खुद की थी। प्रियंका-निक के घर का डिजाइन काफी यूनिक है। कपल के घर में मूवी थियेटर, बार, इनडोर बास्केटबॉल कोर्ट, बड़ा सा स्विमिंग पूल और मिरर वॉल्स के साथ जिम है। यहां से माउंटेन व्यू भी दिखता है। घर के रूमस में फैमिली फोटोज लगी हुई है।
घर में मौजूद है हर सुख-सुविधा
निक-प्रियंका ज्यादा से ज्यादा वक्त लिविंग एरिया में बिताते है। प्रियंका के घर में इनडोर प्लांटस में भी देखने को मिल जाएगे। अक्सर सोशल मीडिया पर दोनों अपने घर की तस्वीरे व वीडियोज शेयर करते रहते है। घर के अंदर की एक झलक देखकर आपके भी मुंह से वाह जरूर निकलेगा। घर में हर तरह की सुख सुविधा है और इंटीरियर भी काफी खास है। खबरों की माने तो 20,000 वर्ग फुट में बने इस घर की कीमत 150 करोड़ रुपए है।
बेहद दिलचस्प है दोनों की लवस्टोरी
प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में निक जोनस के साथ शादी की। भले ही प्रियंका का नाम कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ जुड़ा हो लेकिन उन दिल आया विदेशी लड़के पर। जब हॉलीवुड में वेब सीरीज का क्रेज चल रहा था तो इसी बीच 'क्वांटिको' सीरीज ने तो सबको अपना दीवाना बना दिया था। वहीं प्रियंका बॉलीवुड से अपने इस हॉलीवुड के सफर को तय करने में खुश थी। इस दौरान निक ने उन्हें पहली बार बड़े परदे पर देखा। निक अपने आपको रोक नहीं पाए और 'क्वांटिको' में प्रियंका के को-एक्टर 'ग्राहम रोजर्स' को एक खास मैसेज भेजा। निक ने लिखा कि 'प्रियंका बहुत खूबसूरत है' फिर सितंबर 2016 में निक ने अपना पहला कदम प्रियंका के लिए उठाया। उन्होंने प्रियंका को ट्विटर पर एक मैसेज भेजा और लिखा कि 'हमारे कुछ कॉमन दोस्तों को लगता है कि हमें मिलना चाहिए' यह था निक का पहला मूव और प्रियंका ने इस मैसेज का जवाब एक दिन बाद दिया। पीसी लिखती है कि 'ये मैसेज उनकी टीम पढ़ सकती है। ऐसे में वे उनके फोन पर संपर्क करें।'
ऐसे मिला निक को प्रियंका का नंबर। फिर इन दोनों ने 2 महीने तक लगातार फ़्लर्ट भरे मेसेजेस एक-दूसरे को भेजा या यूं कहें कि दोनों ने एक-दूसरे को पूरा वक्त दिया। 2017 में प्रियंका और निक को डिजाइनर रॉल्फ लॉरेन ने मेट गाला में इनवाइट किया था।इस दौरान उन दोनों ने एक-दूसरे को पहली बार देखा। एक इंटरव्यू में प्रियंका के जेठ एक इंटरव्यू में बताया-जब पहली बार पब्लिक अपीयरेंस में निक ने प्रियंका को मेट गाला अवॉर्ड में देखा था तो वो एकदम क्लीन बोल्ड हो गया था।
पहली डेट के बाद निक और प्रियंका की दूसरी डेट पीसी के घर ही हुई थी। पीसी ने निक को अपने घर बुलाया और उस समय मां मधु टीवी पर सीरियल देख रही थी। दोनों ने बहुत बातें की और प्रियंका के मुताबिक उनके बीच कोई किस नहीं हुई। दोनों की तीसरी डेट काफी खास थी क्योंकि उन्होंने पीसी को प्रपोज करने का फैसला ले लिया था। निक ने पीसी को ग्रीस में प्रपोज किया था। निक ने एक हफ्ते पहले ही प्रियंका के लिए रिंग खरीदी ली थी। निक ने घुटने पर बैठकर प्रियंका से कहा-क्या मैं ये रिंग तुम्हारे हाथों में डाल सकता हूं? क्या तुमसे शादी कर मैं दुनिया का सबसे खुशकिस्मत इंसान बन सकता हूं? 45 सेकंड खामोशी के बाद प्रियंका ने हां कह ही दिया। तो ऐसे दोनों की लवस्टोरी शादी तक पहुंची।

अन्य समाचार