कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को पहली डेट पर 'मम्मी' की वजह से नहीं किया था किस, बताई थी कहानी

16 Sep, 2020 01:17 PM | R Kumar 18

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इंडस्ट्री के चहेते कपल हैं। दोनों ने दिसंबर 2018 में शादी की थी। इसके बाद से दोनों अपने फैन्स को कपल गोल्स दे रहे हैं। निक और प्रियंका अक्सर एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया और इंटरव्यूज में प्यार जताते रहते हैं। निक जोनस का आज (16 सितंबर) को बर्थडे है। इस मौके प्रियंका के साथ उनकी पहली डेट की यादें ताजा करते हैं। 



पहली डेट पर प्रियंका का हो गया था मूड खराब कुछ महीने पहले प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान निक के साथ अपनी पहली डेट के बारे में बताया था। उन्होंने हिंट किया था कि आखिर में वह थोड़ी निराश रह गई थीं। इसकी वजह यह थी कि वह निक को किस करना चाहती थीं लेकिन उन्हें सिर्फ पीठ पर थपकी मिली थी।  .
जाते वक्त निक ने दी थी प्रियंका की पीठ पर थपकी .Vogue को दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया था कि उन्होंने निक को घर बुलाया था। उस वक्त उनकी मॉम नाइटगाउन पहनकर टीवी देख रही थीं। उन्होंने बताया था कि कुछ घंटे उन्होंने साथ बिताए और आखिर में जाते वक्त निक ने उनकी बस पीठ पर थपकी दी। 
प्रियंका के मन में अब तक है पहली डेट की नाराजगी निक भी इस बात को कन्फर्म कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि किस नहीं हुआ था। कुछ भी नहीं हुआ था। इस पर प्रियंका ने कहा कि पीठ पर थपकी जरूर मिली थी। निक बताते हैं कि प्रियंका आज तक इस बात से नाराज हैं कि निक ने उन्हें किस नहीं किया था। निक ने इसकी वजह बताई थी, तुम्हारी मॉम घर पर थीं। मुझे लगा कि पहली ही रात में ऐसा करना उनके सम्मान के खिलाफ होगा। इस पर प्रियंका ने जवाब दिया था, अगर मुझसे पूछो तो कुछ ज्यादा ही सम्मान हो गया था। 

अन्य समाचार