धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई के खिलाफ खेलना हमेशा से पसंद है : रोहित शर्मा

आईपीएल के 13वें सीजन का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच अबू धाबी के शेख ज़ायद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले मौजूदा विजेता मुंबई के कप्तान रोहित ने कहा है कि वह महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई के खिलाफ खेलना हमेशा पसंद करते हैं।

रोहित ने मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल पर जारी किए गए एक वीडियो में कहा, चेन्नई के खिलाफ खेलना हमेशा से मजेदार रहा है, हम इस लड़ाई का लुत्फ लेते हैं। लेकिन जब हम मैच खेलते हैं तो यह बाकी विपक्षी टीम की तरह ही एक टीम है। हम इसी तरह आगे जाते हैं और किसी विपक्षी टीम के अभिभूत नहीं होते हैं।
ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने कहा कि यह सबसे ज्यादा पसंद करने वाली दो टीमों के बीच का मुकाबला है। हार्दिक ने कहा, यह वो मैच है जिसका लोगों को इंतजार रहता है। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स वो फ्रेंचाइजी हैं जिन्हें प्रशंसक सबसे ज्यादा प्यार करते हैं और इसलिए यह मैच विशेष बन जाता है।
आईपीएल के पिछले सीजन में इन दोनों टीमों के बीच में ही फाइनल मैच हुआ था जहां मुंबई ने जीत हासिल कर चौथी बार आईपीएल का खिताब जीता था।
chennai csk hardik pandeya ipl 2020 mahender singh dhoni mi mumbai rohit sharma आईपीएल 2020 चेन्नई चेन्नई सुपर किंग्स महेंद्र सिंह धोनी मुंबई मुंबई इंडियंस रोहित शर्मा हार्दिक पांड्या

अन्य समाचार