IPL 2020: चेन्नई को लेकर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कही ये बात, देखिए वीडियो

आईपीएल 2020 के इंतजार की घड़ी अब समाप्त हो चुकी है, आज मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच पहले मैच से इस सीजन की शुरुआत होने जा रही है। भारतीय क्रिकेट फैंस इसको लेकर काफी उत्साहित है, क्योंकि करीब 7 महीने बाद भारतीय प्लेयर्स क्रिकेट खेलते हुए नजर आने वाले हैं।

आईपीएल 2020 इस बार कोरोना की वजह से यूएई में होने जा रहा है, और इस बार दर्शकों को भी स्टेडियम में आने की अनुमति नहीं होगी। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने आज चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाले मैच को लेकर कहा कि वह इसको लेकर काफी उत्साहित है।
रोहित शर्मा ने कहा कि आईपीएल में उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध खेलने में हमेशा से मजा आता है। रोहित ने कहा कि वह इस मुकाबले को बहुत एन्जॉय करते हैं। लेकिन जब हम मैच खेलने उतरते हैं तो चेन्नई सुपर किंग्स भी अन्य टीमों की तरह हमारी प्रतिद्वंदी होती है। वहीं टीम के आल राउंडर प्लेयर हार्दिक पांड्या ने कहा कि मुंबई और चेन्नई आईपीएल की सबसे चहेती टीमें हैं, इनके बीच होने वाले मुकाबले के लिए सभी लोग इंतजार करते हैं।
IPL 2020 : देखिए क्या होगी मुंबई और चेन्नई की प्लेइंग 11
आपको बता दें कि 2019 आईपीएल फाइनल में मुंबई इंडियंस चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर खिताब जीती थी। आईपीएल के इतिहास कि बात करें तो अब तक मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 28 मुकाबलों में 17 बार मुंबई ने बाजी मारी है।
️: "It's the #ElClasico of @IPL!"#OneFamily #MumbaiIndians #MI #Dream11IPL #MIvCSK pic.twitter.com/i2TV6ump2U

अन्य समाचार