वनप्लस 8 टी 5 जी: वनप्लस ने भारत लॉन्च से पहले वनप्लस 8 टी 5 जी को छेड़ना शुरू कर दिया

https://www.youtube.com/watch?v=FJnzk60c0Zw

इसके अलावा, वनप्लस ने भी टीवी विज्ञापनों में स्मार्टफोन को छेड़ना शुरू कर दिया है। आईपीएल के चल रहे मैचों के दौरान आप OnePlus 8T 5G का टीवी विज्ञापन देख सकते हैं। आमतौर पर, अभी तक लॉन्च किए गए स्मार्टफोन के स्पेक्स और चित्र ऑनलाइन सामने नहीं आए हैं। लीक हुई तस्वीरों के अनुसार OnePlus 8T को एक फ्लैट पंच-होल डिस्प्ले के साथ आने के लिए कहा गया है। स्मार्टफोन को भारत में अक्टूबर की शुरुआत में लॉन्च होने की उम्मीद है। हमेशा की तरह यह OnePlus.in और Amazon.in के माध्यम से ऑनलाइन उपलब्ध होगा। ग्राहक वनप्लस स्टोर्स के जरिए डिवाइस को ऑफलाइन खरीद पाएंगे।
अफवाहों के अनुसार, OnePlus 8T में 1205 रिफ्रेश रेट के साथ 6.55-इंच का फुल HD + डिस्प्ले स्पोर्ट करने के लिए कहा गया है। स्मार्टफोन में 2.8Ghz ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 856 प्रोसेसर के साथ एड्रेनो 658 GPU के साथ संचालित होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन को दो वैरिएंट में आने के लिए कहा जाता है - 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज।
हैंडसेट को कहा जाता है कि वह एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम को कंपनी के खुद के OxygenOS 11 के साथ शीर्ष पर ले जाए। स्मार्टफोन में डुअल सिम सपोर्ट और क्वाड-रियर कैमरा सेटअप की पेशकश की उम्मीद है। डिवाइस के रियर में 48MP का मुख्य सेंसर, 16MP 116 ° अल्ट्रा-वाइड कैमरा f / 2.2 अपर्चर, 5MP मैक्रो कैमरा, 2MP डेप्थ सेंसर के साथ होने की उम्मीद है। हैंडसेट को 32MP सेल्फी शूटर के साथ आने के लिए कहा जाता है।
OnePlus 8T 5G में डॉल्बी एटमॉस द्वारा ट्यून किए गए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और डुअल स्टीरियो स्पीकर्स से लैस होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन में 4,500 mAh की बैटरी को Warp Charge 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ कहा गया है।
Latest English News Updates On Social Trends, Breaking News, Entertainment, politics, sports, education, festival, technology, television, serials, world news updates.

अन्य समाचार