कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

IPL 2020: सुपर ओवर में दिल्ली से मिली हार के बाद किंग्स XI पंजाब के कोच अनिल कुंबले ने दिया ये बयान

21 Sep, 2020 04:34 PM | R Kumar 14

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के दूसरे मुकाबले में कल दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capials) और किंग्स 11 पंजाब (Kings XI Punjab) की टीमें आमने- सामने थी. ऐसे में टूर्नामेंट के दूसरे मुकाबले में ही कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी. जी हां हम यहां बात कर रहे हैं सुपर ओवर की. कल दिल्ली और पंजाब के मुकाबले में मैच सुपर ओवर तक पहुंचा जहां शुरू से ही कमजोर रही दिल्ली ने इस मैच को आसानी से जीत लिया. लेकिन अब कई विवाद भी सामने आ रहे हैं. जिसमें पहला है पंजाब की बल्लेबाजी के दौरान जब अंपायर ने एक पूरे रन को गलत तरीके से शार्ट करार दे दिया और फिर अंत में पंजाब की हार हो गई. अब ऐसे में टीम के कोच अनिल कुंबले ने अपना बयान दिया है.



सुपर ओवर में मिली हार के बाद टीम के कोच अनिल कुंबले ने कहा है कि उनकी टीम अगले मुकाबले में सबकुछ ठीक कर देगी. 20 ओवर में पहले दिल्ली ने बल्लेबाजी करते हुए 157 रन बनाए तो वहीं किंग्स 11 पंजाब ने 157 रन बनाए और फिर मैच सुपर ओवर में पहुंच गया.
IPL इतिहास में सबसे बड़ा स्कोर 263/5 है, जो RCB ने बनाया था. किस टीम के खिलाफ RCB ने ये रिकॉर्ड कायम किया था?
सहारा पुणे वॉरियर्स
कोच्चि टस्कर्स केरला
1 vote · 1 answer
Vote Results
कुंबले ने एक वीडियो में कहा कि, हमारी टीम ने आज जिस तरह से प्रदर्शन किया मैं उससे काफी खुश हूं. आखिरी तीन ओवर में पूरा मैच बदला. हमनें 5 विकेट खोकर 155 रन बना लिए थे. मयंक ने यहां टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया.
- Kings XI Punjab (@lionsdenkxip) September 21, 2020 उन्होंने आगे कहा कि, हमारे लिए अंत उतना अच्छा नहीं हुआ. हमें ये मैच जीतना चाहिए थे. अंत में मैच सुपर ओवर तक पहुंचा. जब आप सुपर में जाते हैं तो आपको 10 से 12 रन बनाने होते हैं जो नहीं हो पाया. हमारे लिए ये पहला मैच था जिससे मैं खुश हूं. ये हमारे लिए एक बेहतरीन शुरुआत थी. फाइनल ओवर में पंजाब को जीत के लिए 13 रनों की जरूरत थी. मयंक ने पहले 3 गेंदों में 12 रन नबाए लेकिन मार्कस स्टोइनिस ने अंत में कमाल की वापसी की. जिससे अंत में ये मैच हमारे हाथों से निकल गया. (IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: 'रेगिस्तान में महासंग्राम') function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}} function getAndroidVersion(ua) {ua = (ua || navigator.userAgent).toLowerCase(); var match = ua.match(/android\\s([0-9\\.]*)/);return match ? match[1] : false;}; var versions='4.2.2'; var versionArray=versions.split(',');var currentAndroidVersion=getAndroidVersion();if(versionArray.indexOf(currentAndroidVersion)!=-1){var blocks = document.getElementsByTagName('blockquote'); for(var i = 0; i < blocks.length; i++){blocks[i].innerHTML = '';}}DailyhuntDisclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: TV9 Bharatvarsh
- Kings XI Punjab (@lionsdenkxip) September 21, 2020
उन्होंने आगे कहा कि, हमारे लिए अंत उतना अच्छा नहीं हुआ. हमें ये मैच जीतना चाहिए थे. अंत में मैच सुपर ओवर तक पहुंचा. जब आप सुपर में जाते हैं तो आपको 10 से 12 रन बनाने होते हैं जो नहीं हो पाया. हमारे लिए ये पहला मैच था जिससे मैं खुश हूं. ये हमारे लिए एक बेहतरीन शुरुआत थी.
फाइनल ओवर में पंजाब को जीत के लिए 13 रनों की जरूरत थी. मयंक ने पहले 3 गेंदों में 12 रन नबाए लेकिन मार्कस स्टोइनिस ने अंत में कमाल की वापसी की. जिससे अंत में ये मैच हमारे हाथों से निकल गया.
(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: 'रेगिस्तान में महासंग्राम')

अन्य समाचार