Whatsapp में जल्द आ रहा ये धाकड़ फीचर, आने से पहले इसके बारे में जानें

नियाभर में सबसे अधिक पसंद और उपयोग किए जाने वाले एप Whatsapp से संबंधित एक नई ख़बर सामने आ रही है. जिसमें यह बताया जा रहा है कि Whatsapp में जल्द ही मल्टी डिवाइस सपोर्ट का फ़ीचर नज़र आने वाला है. पिछले कई समय से इसकी टेस्टिंग जारी है. जल्द ही यजर्स के लिए इस नए फीचर को उपलब्ध करा दिया जाएगा.

बता दें कि Whatsapp से इस फीचर की मांग यूजर्स द्वारा पिछले कई समय से की जा रही है. इस फीचर के आने के बाद यूजर्स के लिए सबसे बड़ी सुविधा यह रहेगी कि एक अकाउंट से अलग-अलग डिवाइस में यूज़र्स Whatsapp लॉग इन कर सकेंगे. इस फीचर की मदद से यूजर्स प्राइमरी अकाउंट से एक साथ चार अलग अलग डिवाइस पर वॉट्सऐप चला सकेंगे.
मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात की पुष्टि हुई है कि चैट सिंक होने के बाद हर डिवाइस में प्राइमरी अकाउंट की चैट हिस्ट्री नज़र आएगी. खास बात यह भी है कि यूजर्स द्वारा जो भी एक्शन एक डिवाइस में लिया जाएगा वह अन्य डिवाइस में भी नज़र आएगा. इस फीचर के अलावा यूजर्स को इस बात की जानकारी भी दे दें कि आपका पसंदीदा एप Whatsapp जल्द ही अब वॉट्सऐप डेस्कटॉप उपयोग करने के लिए फ़िंगरप्रिंट स्कैन का नया अफ़ीचर भी ला रहा है.

अन्य समाचार