कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

NCB ने की सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया शाह से पूछताछ, हुए कई बड़े खुलासे

21 Sep, 2020 08:53 PM | R Kumar 18

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद एनसीबी (NCB) ने इस मामले में अपनी जांच तेज कर दी है. ड्रग चैट में सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया शाह (Jaya Shah) का नाम भी सामने आया था जिसके बाद एनसीबी ने आज यानी सोमवार को उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था. बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान जया शाह ने कई बड़े खुलासे किए हैं.



: 'मेरे साईं' में नजर आएंगी अवाॅर्ड विजेता फिल्म अभिनेत्री छाया कदम
रिया चक्रवर्ती, शौविक और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार करने के बाद एनसीबी अब इस ड्रग केस से जुड़े अन्य लोगों पर भी शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है. एक तरफ जहां रिया पूछताछ के दौरान इस मामने 25 एक्टर्स के नाम ले चुकी हैं तो वहीं ड्रग चैट में जया शाह और श्रुति मोदी का नाम आने के बाद अब एनसीबी इनसे भी पूछताछ कर रही है.
जया शाह से एनसीबी ने आज पूछताछ की और कई जानकारियां निकालने की कोशिश की. बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान जया ने कई बड़े खुलासे किए हैं. वहीं दूसरी तरफ इस मामले में श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आया है. इससे पहले सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह के साथ डिजायनर सिमोन खंबाटा का भी नाम रिया ने लिया था.
: लोगों की हत्या, औरतों को जलील कर रही फिल्म इंडस्ट्री लेकिन पुलिस शांत क्यों- रूपा गांगुली
NCB भेजेगी समन
अब एनसीबी के सूत्रों ने टीवी9 भारतवर्ष को कन्फर्म कर दिया है कि श्रद्धा कपूर के साथ सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा को इस हफ्ते पूछताछ के लिए एनसीबी समन भेजेगी. ड्रग्स केस में श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत जैसी ए लिस्टर स्टार्स का नाम आने के बाद फैंस में भारी बेचैनी है. वो लोग इस केस से जुड़ी हर छोटी बड़ी जानकारी पर नजर बनाए हुए हैं.

अन्य समाचार