कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

IPL 2020: बैंगलोर के लिए अपने डेब्यू मैच ही देवदत्त पडिक्कल ने जड़ा अर्धशतक

21 Sep, 2020 08:54 PM | R Kumar 14

आईपीएल के तीसरे मुकाबले में आज सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलैंजर्स बैंगलोर के बीच दुबई में चल रहे मुकाबले में बैंगलोर की तरफ से देवदत्त पडिक्कल ने अपने डेब्यू मैच में ही अर्धशतक जड़कर फैंस का मनोरंजन कर दिया है. पडिक्कल यहां अपना पहला मुकाबला खेल रहे हैं. ऐसे में उन्हें एरॉन फिंच के साथ ओपनिंग की जिम्मेदारी दी गई है जहां उन्होंने अपने पहले ही मैच में खुद को साबित कर दिया है.



पडिक्कल ने अपना अर्धशतक मात्र 36 गेंदों में ही पूरा कर दिया. पडिक्कल हालांकि यहां 56 रनों पर बोल्ड हो गए जहां उनका विकेट विजय शंकर ने लिया. पडिक्कल ने अपनी पारी में 8 चौके मारे लेकिन वो लगातार फिंच के साथ सिंगल और डबल के लिए स्ट्राइक रोटेट कर रहे थे.
IPL इतिहास में सबसे बड़ा स्कोर 263/5 है, जो RCB ने बनाया था. किस टीम के खिलाफ RCB ने ये रिकॉर्ड कायम किया था?
सहारा पुणे वॉरियर्स
कोच्चि टस्कर्स केरला
8 votes · 8 answers
Vote Results

Devdutt Padikkal brings up his half-century off 36 deliveries.
Live - https://t.co/iJSJnKDLto #Dream11IPL #SRHvRCB pic.twitter.com/smZDH0acDe
- IndianPremierLeague (@IPL) September 21, 2020
पडिक्कल की अगर बात करें तो अब तक उन्होंने अपने डेब्यू मैच में साल 2018 में महाराष्ट्र के खिलाफ अर्धशतक लगाया था तो वहीं लिस्ट ए में साल 2019 में झारखंड के खिलाफ अर्धशतक. वहीं साल 2019 में उत्तराखंड के खिलाफ टी20 मैच में अर्धशतक लगाया था तो वहीं आज उन्होंने आईपीएल के अपने पहले मैच ही हैदराबाद के खिलाफ अर्धशतक लगा दिया. ऐसे में उन्होंने अपने हर डेब्यू मैच में अब तक अर्धशतक लगाया है.
यहां दोनों टीमों के बीच मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. इस दौरान आरसीबी को पहला झटका 90 रनों पर लगा जब पडिक्कल 56 रन बनाकर पवेलियन लौट गए लेकिन तब तक वो अपना काम कर चुके थे.
(IPL 2020 की सबसे खास कवरेज मिलेगी TV9 भारतवर्ष पर. देखिए हर रोज: 'रेगिस्तान में महासंग्राम')

अन्य समाचार