सुरभि चंदना का नकुल मेहता के साथ रोमांस एक हॉट फेवरेट है - देखें पोल ​​के नतीजे

बानी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री सुरभि चांदना नागिन ५, शरद मल्होत्रा ​​के साथ उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री के लिए पूरी खबर है। वास्तव में, दोनों ने हाल ही में एक पूल रोमांस फिल्माया था और प्रशंसक इसकी तुलना सुरभि की अनिका से इश्कबाज़ में नकुल मेहता के साथ करने के लिए कर रहे थे। इश्कबाज़ में भी, सुरभि का किरदार अनिका शुरू में शिवाय (नकुल मेहता) के साथ एक घृणित रिश्ते में था और यह अक्सर तीव्र नफ़रत-प्रेरित-रसायन-भरे दृश्यों को जन्म देता था। सुरभि चंदना की पूल रोमांस में नागिन 5 में शरद मल्होत्रा ​​के साथ या इश्कबाज़ में नकुल मेहता के साथ, जो आपकी पिक है? अभी मतदान करें!।

अपने शो में अपने सह-कलाकारों के साथ अभिनेत्री के पूल दृश्यों के बीच तुलना करने वाले प्रशंसकों के साथ, हमने एक सर्वेक्षण आयोजित किया, जिसमें दर्शकों से पूछा गया कि उन्हें किसका और किस पूल के रोमांस वाला दृश्य पसंद आया। सुरभि चंदना अपनी हॉट पैंट और फसल टॉप में सभी चीजें आश्चर्यजनक हैं (देखें तस्वीरें)।
नतीज़ों को नीचे देखें:

मतदान के परिणाम
जबकि केवल 33% मतदाताओं ने सुरभि और शरद के नागिन 5 दृश्य को चुना, 67% ने इश्कबाज़ से सुरभि और नकुल के लिए मतदान किया। खैर, आईबी और शिवीका एक अपराजित जोड़ी है और स्पष्ट रूप से मतदान के विजेता हैं, हम सुरभि और शरद की जोड़ी को बानी और वीर को एक मौका देना चाहते हैं, यह देखते हुए कि कैसे आईबी सफलतापूर्वक 2 साल से अधिक समय तक चला, Naagin 5 अभी शुरू हुई है। इश्कबाज़ की तरह ही, नागिन 5 की कहानी में भी बानी वीर से एक घृणित शादी में बंधी हुई दिखाई देती है। इस जोड़ी को बहुत सारा प्यार मिला है और उनका फैंटेसी धीरे-धीरे लेकिन लगातार बढ़ रहा है।
(उपरोक्त कहानी पहली बार 21 सितंबर, 2020 09:50 बजे IST पर नवीनतम रूप से दिखाई दी। राजनीति, दुनिया, खेल, मनोरंजन और जीवन शैली के बारे में अधिक समाचार और अपडेट के लिए, हमारी वेबसाइट latestly.com पर लॉग ऑन करें)।
Latest English News Updates On Social Trends, Breaking News, Entertainment, politics, sports, education, festival, technology, television, serials, world news updates.

अन्य समाचार