पटना के BMP कैंप में एक साथ महिला और पुरुष जवान ने खुद को मार ली गोली, मौत से मचा हड़कंप

पटना के बीएमपी वन कैंप में एक साथ पुरुष और महिला कांस्टेबल ने खुद को गोली मार खुदकुशी कर ली है. दोनों की मौत के बाद सनसनी मची है. घटना की जांच की जा रही है.

Bihar Crime: पटना के बीएमपी कैंपस में मंगलवार को एक महिला और पुरुष कांस्टेबल ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली है. इस घटना का पता चलते ही पूरे कैंपस में सनसनी फैल गई है. दोनों की मौत एक साथ एक ही जगह हुई है. ये घटना पटना स्थित बीएमपी वन के कैंपस की है, जहां मंगलवार की सुबह लगातार चली गोली की आवाज से पूरा कैंपस गूंज उठा, जिससे अफरातफरी मच गई. मृतक कांस्टेबल में पुरुष की पहचान अमर सुब्बा और महिला कांस्टेबल की पहचान वर्षा टिग्गा के रूप में हुई है .
घटना की जानकारी देते हुए बीएमपी के जवानों ने बताया कि फायरिंग की घटना के बाद कैंपस में पगली घण्टी बजी तब जाकर हम सबको इस घटना की जानकारी मिली. उन्होंने बताया कि दोनों का शव एक ही जगह पड़ा मिला है, जहां एसएलआर रायफल भी गिरी हुई है.
मामले की जानकारी देते हुए पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने भी इस घटना की पुष्टि की है और बताया है कि मामले की जानकारी मिली है और जानकारी मिलते ही अधिकारियों को मौके के लिए रवाना कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि इसके साथ ही एफएसएल टीम को भी घटना की सूचना दी गई है. वह टीम भी जल्द पहुंचेगी. 

अन्य समाचार