अनुष्का शर्मा ने ब्लैक मोनोकिनी बिकिनी में स्टाइलिश अंदाज़ के साथ फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

क्रिकेट और बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाने वाले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जल्दी ही पापा-मम्मी बनने वाले हैं । अनु्ष्का शर्मा ने अपने मां बनने की खबर खुद अपने फ़ैंस के साथ शेयर की थी । अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जनवरी 2021 में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । और अब अनुष्का शर्मा ने अपना बेबी बंप शेयर करते अपनी एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं ।

अनुष्का शर्मा का खुशनुमा अंदाज
शेयर की गई फ़ोटो में अनुष्का ब्लैक कलर की मोनोकिनी बिकिनी में मुस्कुराती हुई नजर आ रही है । बेबी बंप फ़्लॉंट करते हुए अनुष्का शर्मा के चेहरे की खुशी देखते ही बन रही है । अपने इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए अनुष्का ने लिखा, "उन सभी को मेरा आभार जिन्होंने मुझे इस दुनिया में अच्छाई और विश्वास के लिए हमेशा प्रेरित किया । जीवन में पहले से मौजूद अच्छाई को स्वीकार करते हुए, जिंदगी में कई चीजों की नींव रखनी होती है- एखार्ट टोल ।"
"Acknowledging the good that you already have in your life is the foundation for all abundance" - Eckhart Tolle Gratitude to all those who showed me kindness and made me believe in goodness in this world , opening my heart enough to practice the same with the hope to pay it forward ? Because ... " After all , we are all just walking each other home " - Ram Dass #worldgratitudeday ?
A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on Sep 21, 2020 at 4:09am PDT

प्रेग्नेंसी के इस दौर को खूब एंजॉय कर रही हैं अनुष्का
इन दिनों अनुष्का स्टारडम और चकाचौंध से दूर अपनी प्रेग्नेंसी के इस दौर को खूब एंजॉय कर रही हैं । वर्क फ़्रंट की बात करें तो पिछली बार जीरो फ़िल्म में नजर आईं अनुष्का ने हाल ही में दो वेब सीरिज पाताललोक और बुलबुल को प्रोड्यूस किया ।

अन्य समाचार