CM योगी की फ्लिम सिटी को लेकर ये कहा फ्लिम डायरेक्टरो ने

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने घोषणा की कि गौतम बुद्ध नगर में देश की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री बनाई जाएगी. इससे राज्य में बड़ी फिल्में और वेबसीरीज का निर्माण हो सकेगा. इसके जरिए लोगों को रोजगार देने की पहल की भी बात की गई. इस घोषणा को लेकर हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में अनुभव सिन्हा ने लिखा कि उत्तर प्रदेश में फिल्म निर्माण का औद्योगिकर करना एक बेहतरीन विचार है. अनुभव सिन्हा के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अपने ट्वीट में लिखा, "उत्तर प्रदेश में फिल्म निर्माण का औद्योगिकरण करने का यह बेहतरीन विचार है.
खासकर क्षेत्रीय उद्योग को सभी समर्थन और बुनियादी ढांचे की आवश्यकता है." बता दें कि यूपी में बनने वाली फिल्म सिटी का अपना एक पुलिस स्टेशन भी होगा. इसके साथ ही डिपार्टमेंट में पुलिस की एक अलग विंग भी तैयार की जाएगी, जो फिल्म निर्माण और इसकी सुरक्षा का ध्यान रखेगी. बता दें कि बॉलीवुड में मची उथल-पुथल के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने गौतमबुद्ध नगर में इस फिल्म सिटी को बनाने की घोषणा की थी.
वहीं, अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) की बात करें तो बॉलीवुड डायरेक्टर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. कई मुद्दों को लेकर उनके ट्वीट जमकर वायरल भी होते हैं. हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने रवि किशन द्वारा बॉलीवुड का मुद्दा लोकसभा में उठाए जाने पर भी तंज कसा था. इससे इतर हाल ही में अनुभव सिन्हा द्वारा निर्मित मनोज वायपेयी का एक भोजपुरी गाना बंबई में का बा रिलीज हुआ है, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है.

अन्य समाचार