11वीं की छात्रा के पेट में था दर्द, डॉक्टर ने जो बताया सुनकर घरवालों के उड़े होश, मचा हंगामा

Madhya Pradesh: 15 साल की एक नाबालिग छात्रा की तबियत खराब हुई तो घरवाले डॉक्टर के पास लेकर गए. डॉक्टर ने जांच करने के बाद जो बात बताई जिसे सुनकर लड़की के परिजनों के होश उड़ गए. इसके बाद तो हंगामा मच गया. लड़की से पूछताछ करने पर पता चला कि  6 महीने पहले उसके दोस्त ने उसके साथ दुष्कर्म किया था और डर के मारे छात्रा ने किसी को ये बात नहीं बताई थी. 

घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की है जहां छात्र की शिकायत पर शाहजहांनाबाद पुलिस ने मामला दर्ज करके उसे हनुमानगंज पुलिस को जांच के लिए सौंप दिया है. घटना के बाद से ही आरोपी युवक फरार है
पुलिस के मुताबिक, ईदगाह हिल्स में रहने वाली छात्रा की गुरुवार दोपहर अचानक तबीयत बिगड़ गई तो परिजन छात्रा को अस्पताल ले गए. डॉक्टरों ने जांच के बाद छात्रा के गर्भवती होने की जानकारी दी तो इसके बाद वहां हंगामा हो गया और मामला शाहजहांनाबाद थाने पहुंचा. परिजनों के पूछने पर छात्रा ने बताया कि कुणाल नाम का लड़का उसके कॉलेज में पढ़ता है. पहले वह उनके घर से कुछ दूरी पर रहता था और इसी दौरान उससे उसकी पहचान हो गई थी.  
इसी साल 17 मार्च को कुणाल ने उसे मिलने बुलाया था. इसके बाद वह जबरन उसे अपने साथ हनुमानगंज के घोड़ा नक्कास स्थित अपने दोस्त के रूम पर ले गया. यहां पर उसने बदनामी का डर दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. लड़की ने ऐसा करने से मना किया तो मना करने के बाद भी वह नहीं माना. घटना के बाद उसने कहा कि वह लड़की से जल्द ही शादी कर लेगा. इस कारण वह इतने दिनों तक चुप रही.
घटना के बाद युवक अब वह कहीं और रहने लगा है. शाहजहांनाबाद पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में शून्य पर एफआईआर कर केस डायरी हनुमानगंज पुलिस को सौंप दी. घटनास्थल हनुमानगंज थाने क्षेत्र का होने के कारण रात 1 बजे हनुमानगंज पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की

अन्य समाचार