आईपीएल 2020 देखने के लिए हॉटस्टार कैसे डाउनलोड करें: हॉटस्टार ऐप कैसे डाउनलोड करें? इन सरल चरणों पर एक नज़र डालें और आईपीएल का आनंद लें

हॉटस्टार (फोटो साभार: ट्विटर)

हॉटस्टार कैसे डाउनलोड करें: हॉटस्टार 2014 में लॉन्च किए गए सबसे बड़े ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप में से एक है। यह ऐप नोवी डिजिटल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के स्वामित्व में है। इसमें 17 से अधिक भाषाओं में उपयोगकर्ताओं के लिए मनोरंजन सामग्री उपलब्ध है। आप हॉटस्टार ऐप पर श्रृंखला, टीवी शो, लाइव शो, फिल्में और बहुत कुछ देख सकते हैं। हॉटस्टार में कई भाषाओं में स्टार टीवी कंटेंट, कबड्डी, फुटबॉल, क्रिकेट आदि की लाइव स्ट्रीमिंग शामिल है। Diseny + Hotstar को अपने पसंदीदा वीडियो का आनंद लेने के लिए अपने iOS, Android डिवाइस पर डाउनलोड करना बहुत आसान है। डिज़नी + हॉटस्टार आईपीएल 2020 के स्ट्रीम पार्टनर हैं। और कई अन्य भारतीयों की तरह, यदि आप एक क्रिकेट प्रशंसक हैं, तो आप आईपीएल मैच देखने के लिए अपने स्मार्टफोन पर डिसेनी + हॉटस्टार डाउनलोड कर सकते हैं।
हॉटस्टार वह है जिसे पीसी और एंड्रॉइड मोबाइल पर आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है। हॉटस्टार ऐप्पल डिवाइसों के लिए एंड्रॉइड और ऐप्पल स्टोर के लिए Google Play Store पर उपलब्ध है। यदि आप एक Android उपयोगकर्ता हैं, तो आप अपने डिवाइस पर Hotstar ऐप को दो तरीकों से डाउनलोड कर सकते हैं। पहला प्ले स्टोर के माध्यम से और दूसरा वेब ब्राउज़र में हॉटस्टार एपीके के माध्यम से। डिज़नी + हॉटस्टार डाउनलोड करने के लिए, इन चरणों का पालन करें:
1. हॉटस्टार डाउनलोड करना बहुत आसान है। अपने Play Store पर जाएं और Hotstar खोजें।
2. इसके बाद इंस्टॉल ऑप्शन में जाएं और अपने फोन में एप को क्लिक करें और इंस्टॉल करें।
3. अब, आप अपने एप्लिकेशन मेनू में या होम स्क्रीन पर एक हॉटस्टार ऐप का आइकन देखेंगे।
4. आप अपने जीमेल या फेसबुक अकाउंट से साइन इन करके या आवश्यक विवरण प्रदान करके साइन अप करके ऐप खोल सकते हैं।
5. अब आप लाइव वीडियो, आईपीएल, टीवी शो, फिल्में और बहुत कुछ जैसे खेल प्रतियोगिताओं को देख सकते हैं।
हॉटस्टार हिंदी, अंग्रेजी, बंगाली, तमिल, पंजाबी जैसी कई भाषाओं में उपलब्ध है। आप इस ऐप को अपने फोन पर आसानी से डाउनलोड और इंस्टॉल कर सकते हैं। आजकल कई यूजर्स मोबाइल पर टीवी देखना पसंद करते हैं। क्योंकि किसी के पास टीवी देखने का समय नहीं है। ऐसे में हॉटस्टार आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। यह आपको अपने कार्यक्रम के अनुसार कहीं से भी किसी भी शो को देखने की अनुमति देता है।

अन्य समाचार