ठाकुर भानुप्रताप को खीर देने वाला लड़का अब कहा है

बॉलीवुड फिल्म सूर्यवंशम ’का नाम लेते ही सबसे पहले आपके दिमाग में चैनल सेट मैक्स का नाम आता है। और क्यों न आए क्योंकि ज्यादातर समय यह फिल्म सेटमैक्स पर दिखाई जाती है, ऐसा लगता है कि यह एक फिल्म नहीं है बल्कि एक दैनिक एपिसोड है। वास्तविक सेट मैक्स ने सूर्यवंशम के अधिकार 100 वर्षों के लिए खरीदे हैं। अब 70 से 80 साल तक आपको यह फिल्म दिखाई जाएगी।

 अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म 'सूर्यवंशम' की रिलीज को 21 साल हो चुके हैं। 21 मई, 1999 को रिलीज़ हुई इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन और सौंदर्या ने दर्शकों का दिल जीता।
सूर्यवंशम ’टीवी पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म है।
 फिल्म के सभी किरदारों को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। आईएएस अधिकारी बनने के बाद भी, लोग उनके ससुर की बहुत सराहना करते थे जो कार्यालय में आए थे, जबकि भानुप्रताप के पोते की भूमिका निभाने वाले बाल कलाकार घर गए थे।
 क्या आप जानते हैं कि ठाकुर भानुप्रताप को खिलाने वाला लड़का अब कहां है और क्या कर रहा है? यह बाल अभिनेता अब बड़ा हो गया है। अभिनेता का नाम आनंद वर्धन है। आनंद एक तेलुगु अभिनेता हैं और उन्होंने 20 से अधिक दक्षिणी फिल्मों में अभिनय किया है। आनंद प्रसिद्ध गायक पीबी श्रीनिवास के पोते हैं।
 आनंद ने प्रियरगालु ’में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का नंदी पुरस्कार जीता। वह उस समय तीन साल का था। फिल्मों में बेहद चिकना दिखने वाला यह बच्चा आज बॉलीवुड में किसी बड़े अभिनेता से कम नहीं दिखता है।
 आनंद को सूर्यवंशम ’जैसी कई तेलुगु और अन्य भाषा की फिल्मों में काम करने को मिला। आनंद ने अपने फ़िल्मी करियर में आज तक कई दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम किया है। एक मुलाकात में, उन्होंने कहा कि वह लगभग 12 वर्षों से फिल्म निर्माण से दूर हैं।
 आनंद को हाल ही में किसी फिल्म में नहीं देखा गया है। आनंद सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं और हर दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। 21 मई को सूर्यवंशम के विमोचन की 21 वर्ष की हो गई है। बेशक, यह फिल्म उस समय बहुत लोकप्रिय नहीं थी, लेकिन यह टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक है।

अन्य समाचार