बॉलीवुड के कुछ गुप्त प्यार के किस्से। आमिर खान की भांजी के पीछे पडा था यह अभिनेता।

दोस्तों हमारा बॉलीवुड दुनिया में सबसे ज्यादा ग्लैमरस इंडस्ट्री है इसमें आए दिन कुछ लोगों के प्यार के किस्से की चर्चा होती रहती है। यहां पर किसी न किसी का किसी दूसरे एक्टर्स के साथ लव अफेयर चलता ही रहता है जिसकी चर्चा कहीं नहीं होती क्योंकि हर गुप्त होते हैं और मीडिया से भी दूर रहते हैं यह अफेयर इतनी गुप्त होते हैं कि मीडिया तक कभी नहीं पहुंच पाते तो आज हम कुछ ऐसे सीक्रेट लव अफेयर उसकी बात करने वाले हैं चीन के बारे में शायद ही आप जानते होंगे।

1. आहना देओल और रणवीर सिंह का अफेयर

दोस्तों आज रणवीर सिंह को भारत का ऐसा कौन सा बनदा है जो नहीं जानता होगा लेकिन एक समय ऐसा था जब रणवीर सिंह आहना देओल के प्यार में पागल थे। क्योंकि दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते थे और दोनों साथ-साथ डेट भी किया करते थे यूं तो आज रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंध चुके हैं उनकी पत्नी खूबसूरत और मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण है लेकिन रणवीर सिंह का अफेयर बहुत पुरानी बात है जो शायद ही मीडिया की पकड़ में आया हो या आपको इसके बारे में पता हो।
2. रणबीर कपूर और अवंतिका मालिक की प्रेम कहानी
दोस्तों रणवीर कपूर का आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत ही अच्छा नाम है लेकिन कभी वह भी अवंतिका मलिक के पीछे पड़े हुए थे जो कि आमिर खान की भांजी लगती है रिश्ते में क्योंकि अवंतिका मलिक आमिर खान के भतीजे इमरान खान की पत्नी है इनका प्रेम कहानी बहुत ही पुरानी है और कहा जाता है कि रणबीर कपूर का पहला प्यार भी अवंतिका मलिक ही थी जब अवंतिका मलिक शूटिंग में बिजी होती थी तो रणबीर कपूर उनसे मिलने पहुंचा करते थे चूंकि बाद में अवंतिका मलिक की शादी होने की वजह से उनका रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया और रणबीर कपूर को अवंतिका मलिक को भूलना पड़ा।
3. पूजा भट्ट और आमिर खान की प्रेम कहान
दोस्तों आमिर खान के चाहने वालोंं की संख्या बहुुत ज्यादा है। कभी आमिर खान और पूजा भट्ट के बीच भी प्यार कीी लहरें उठीं थी। दोनों एक दूसरे कोो काफी पसंद करतीी थी और शादी भी करना चाहतेे थे लेकिन उनकाा यह रिश्त आगे नहीं बढ़ पाया।

अन्य समाचार