फिल्म फ्लॉप होने पर लौटा देता है पूरा पैसा, ऐसा है बॉलीवुड का ये अनोखा सुपरस्टार

सुपरस्टार रजनीकांत का साउथ से लेकर पूरा बॉलीवुड दीवाना है, फिर चाहे वो सलमान हो या अमिताभ. हर कोई रजनीकांत का फैन है. साउथ में रजनीकांत को भगवान की तरह माना जाता है. उनकी फिल्मों का क्रेज किस कदर छाया रहता है, ये तो सभी बखूबी जानते हैं. रजनीकांत जल्द ही खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ फिल्म '2.0' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के लॉन्च पर अक्षय ने रजनीकांत के बारे में कुछ ऐसी कहानियां बताई जो ये साबित करने के लिए काफी है कि रजनीकांत आखिर अनोखे सुपरस्टार क्यों माने जाते हैं.

साउथ के भगवान हैं रजनीकांत
  
हाल ही रजनीकांत की फिल्म 'कबाली' के लिए साउथ के कई ऑफिस में छुट्टी दे गई थी, यही नहीं उनकी फिल्म के टिकट के लिए लोग घंटो लाइन में खड़े रहे थे.
उनकी फिल्म और रजनीकांत की एक झलक पाने के लिए उनके फैन कुछ भी कर सकते हैं. रजनीकांत के जन्मदिन पर उनकी तस्वीरों पर दूध से अभिषेक किया जाता है. यहां तक कि साउथ में लोगों ने रजनीकांत के नाम पर मंदिर तक बनाए हुए हैं.
रजनीकांत को सुपरस्टार नहीं मानते अक्षय
जी हां, अक्षय कुमार का कहना है कि रजनीकांत एक सुपरस्टार नहीं है. हाल ही में अक्षय और रजनीकांत की नई फिल्म '2.0' के मोशन पोस्टर की लॉन्चिंग थी जिसमें अक्षय ने कहा कि, 'मैं रजनी सर का सम्मान करते हुए यह कहना चाहूंगा कि वो सिर्फ सुपरस्टार नहीं हैं, बल्कि वो पूरी की पूरी गैलेक्सी हैं'.
सुपरस्टार से ऊपर हैं रजनीकांत
अक्षय ने रजनीकांत को सुपरस्टार से ऊपर बताते हुए कहा कि 'रजनी सर बड़े स्टार होने के साथ-साथ अच्छे इंसान भी हैं. उन्हें याद है, जब रजनी सर ने 'बाबा' फिल्म फ्लॉप होने पर डिस्ट्रीब्यूटर को बुलाकर उनके घाटे की भरपाई अपने पैसे देकर कर दी थी. यह बात एक सुपरस्टार को असल मायनों में सुपरस्टार बनाती है.'

अन्य समाचार