इस हीरोइन को एक साथ ऑफर हुई 10 एडल्ट फिल्में, अब हॉट लुक में हुई विदेश के लिए रवाना

बॉलीवुड की एक ऐसी खूबसूरत अभिनेत्री जो अपनी एक्टिंग के साथ फिल्मों में अपने बोल्ड सीन देने के लिए भी काफी मशहुर है। जी हा हम बात कर रहे है राधिका आप्टे की जो अपने इंटिमेट सीन की वजह से काफी सुर्खियों में छाई रहती है। और इसी वजह से उन्हें एक साथ 10 एडल्ट फिल्में भी ऑफर हुई जिसका खुलासा उन्होंने अपने इंटरव्यू में किया। हाल ही में राधिका काफी हॉट लुक में एयरपोर्ट से विदेश रवाना हुई।

हॉट लुक में हुई विदेश के लिए रवाना
राधिका अब 34 साल की हो गई है और उनकी हॉटनेस का कोई जवाब नही है। राधिका इन दिनों अपनी फिल्मों से ब्रेक पर चल रही है। इसी समय का उपयोग करते हुए उन्होंने अपना वेकेशन प्लान किया। हाल ही में राधिका मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई जहां से वो ऐसे हॉट लुक में विदेश के लिए रवाना हो गई।
राधिका अक्सर कुछ-कुछ महीनों बाद छुट्टियों पर जाती रहती है। और हाल ही में जब वो एयरपोर्ट पर आई तो ब्लैक शॉर्ट्स और जैकेट में बहुत ही हॉट लग रही थी। उनके हाथ में लगेज भी था और उन्हें मीडिया कैमरामैनों ने स्पॉट कर लिया। जिसके बाद राधिका पोज देने लगी और फिर वहां से रवाना हो गई।
राधिका को एक साथ ऑफर हुई 10 एडल्ट फिल्में
राधिका ने जब से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है तब से ही वो अपनी फिल्मों और वेब सीरीज में इंटिमेट सीन देती हुई नजर आती रहती है। राधिका ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब उन्होंने फिल्म बदलापुर में कपड़े उतारने वाला सीन किया था जिसका असर उनकी छवि पर पड़ा और उसके बाद उन्हें एक साथ 10 कॉमेडी एडल्ट फिल्मों के ऑफर मिले जिसमें उन्हें इंटिमेट सीन भी देने थे। राधिका ने यह फिल्में करने से साफ मना कर दिया। उन्होंने अपनी पिछली फिल्म पेडमैन सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ की थी जो हिट साबित हुई थी।

अन्य समाचार