एलजी ने अपने दमदार स्मार्टफोन एलजी के 42 को चार कैमरा सेटअप और 4000 एमएएच की बैटरी के साथ उतारा

डुअल सिम कार्ड वाले स्मार्टफोन एलजी के 42 में 6.6 इंच एचडी+ होल-पंच डिस्प्ले दिया गया हैै। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित LG UX साफ्टवेयर पर काम करता है, जो हीलियो पी22 प्रोसेसर को सपोर्ट करता है। इस स्मार्टफोन को सिंगल 3 जीबी रैम के साथ 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वर्जन में उतारा गया है, जिसे जरूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसकी मेमोरी को बढ़ाया जा सकता है।

एलजी के 42 स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप डाला गया है जो 13 मेंगापिक्सल रियल कैमरा सेंसर के साथ 5mp + 2mp + 2mp कैमरा सेंसर दिया गया है जो सुपरवाइड स्नैपर, मैक्रो लेंस, डेप्थ सेंसर को सपोर्ट करता है। वीडियो कालिंग और सेल्फी के लिए इसमें 8 मेंगापिक्सल फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें Wi-Fi, Bluetooth 5.0, GPS, USB-C, और 3.5mm ऑडियो जैक सिस्टम का सपोर्ट शामिल है।
एलजी के 42 स्मार्टफोन में जान डालने के लिए 4,000 एमएएच की पावर बैकअप बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दिया गया है। फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर डाला गया है। यह स्मार्टफोन गुगल असिस्टेंट बटन को भी सपोर्ट करता है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को ग्रीन और ग्रे कलर वर्जन में लॉन्च किया है। फिलहाल सिंगल 3 जीबी रैम वर्जन वाले स्मार्टफोन की कीमत का अभी खुलासा नहीं किया गया है।
इस स्मार्टफोन को कंपनी ने सेंट्रल अमेरिका और कैरेबियन रिज़न में उतारा गया है। हालांकि इस स्मार्टफोन को जल्द ही कंपनी कोस्टा रिका, डोमिनिकन रिपब्लिक, अल सल्वाडोर, ग्वाटेमाला, होंडुरास, निकारागुआ और पनामा में सेल के लिए उपलब्ध करायेगी। इस स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने के वारे कोई जानकारी साझा नहीं की गई है।
#Latest News 
#LG Smartphone 
#India #Techonology 
#Entertainment 

अन्य समाचार