पिछले 5 सालों से इस हीरोइन को नही मिली कोई भी फिल्म, अब पति के साथ हुई एयरपोर्ट से रवाना

बॉलीवुड में कई ऐसी हीरोइन है जिन्होंने कुछ साल ही फिल्म की और फिल्म इंडस्ट्री से ऐसी दूर हो गई की लोग भी उन्हें भूल से गये। आज हम बात कर रहे है। खूबसूरत सोहा अली खान की जो फिल्मों में अपना जादू नही बिखेर पाई और जिसकी वजह से उन्हें पिछले 5 सालों से कोई फिल्म भी नही पाई। अब वो अपनी पारिवारिक जिंदगी में काफी खुश है और हाल ही में वो अपने पति और बेटी के साथ एयरपोर्ट से रवाना हुई।

पति के साथ हुई एयरपोर्ट से रवाना
41 साल की सोहा अब भले ही फिल्मों से दूर चल रही है लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी क्यूट सी बेटी इनाया की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में सोहा अपने पति कुनाल खेमू के साथ एयरपोर्ट से दूसरे शहर जाने के लिए रवाना हुई। जहां उनकी बेटी इनाया ने अपनी क्यूटनेस से सबको आकर्षित किया।
एयरपोर्ट पर इनाया कभी कुनाल तो कभी मम्मी सोहा की गोद में नजर आई। और सोहा अपने इस ऑउटफिट में बहुत ही कूल मॉम लग रही थी। वही कुनाल कैप और हुडी पहने हुए बहुत ही अच्छे लग रहे थे। एयरपोर्ट पर जब वो स्पॉट हुए तो कैमरामैन ने इस प्यारी सी फैमिली को अपने कैमरे में कैद कर लिया।
पिछले 5 सालों से इस हीरोइन को नही मिला कोई भी फिल्म में काम
सोहा वैसे नवाबो के खानदान से तालुक रखती है और उनके पास दौलत शौहरत की कोई कमी नही है। सोहा ने अपना हाथ फिल्म इंडस्ट्री में भी आजमाया उन्होंने साल 2005 में फिल्म 'प्यार में ट्विस्ट' से अपना डेब्यू किया था जिसके बाद वो साल में एक फिल्में करने लगी लेकिन लोगों के बीच अपने जलवे नही बिखेर पाई जिसकी वजह से वो फिल्मों में अपनी खास छवि नही बना पाई और नतीजा यह हुआ की लोग उन्हें भूल से गये और अब पिछले 5 सालों से सोहा को कोई भी फिल्म में काम नही मिला। उन्होंने 2015 में कुनाल से शादी कर ली और अपनी शादीशुदा जिंदगी में इतनी व्यस्त हो गई की उन्होंने फिल्मों से किनारा कर लिया।

अन्य समाचार