शक्ति कपूर ने की थी भागकर शादी

1994 में राजा बाबू नामक एक फिल्म आई थी। फिल्म का नायक गोविंदा था, लेकिन एक ऐसा चरित्र था जिसे लोगों ने इस फिल्म में गोविंदा से ज्यादा पसंद किया। और उस किरदार का नाम है शक्ति कपूर। अपने माता-पिता की शादी की सालगिरह के दिन, श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी काले और बुरे फोटो को साझा किया और अपने माता-पिता को शुभकामना दी।

 फोटो को शेयर करते हुए श्रद्धा कपूर ने लिखा, हैप्पी एनिवर्सरी मम्मी और डैडी! मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं, उन्हें कभी भी शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। मुझे इतना प्यार करने के लिए और मुझे जिस तरह से मैं आज हूं, उसके लिए धन्यवाद। ‘शक्ति कपूर की शादी पद्मिनी कोल्हापुरे की बहन शिवांगी कोल्हापुरे से हुई थी।
 शक्ति की पत्नी 80 के दशक की अभिनेत्री थीं। शिवांगी कोल्हापुरे और शक्ति कपूर की शादी 1982 में हुई थी। शक्ति कपूर की पत्नी का जन्म मुंबई में हुआ था। शिवांगी के पिताजी का नाम श्री पंडित पंढरीनाथ कोल्हापुरे है। और शिवांगी के माताजी का नाम अनुपमा कोल्हापुरे है।
 अपनी शिक्षा पूरी करने के बाद, शिवांगी ने अपना गायन कैरियर शुरू किया। लेकिन किस्मत ने उन्हें अभिनेत्री बनने का मौका दिया। शिवांगी ने अपने करियर की शुरुआत 1980 की फिल्म किस्मत से की थी। फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती और रंजीता मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म में शक्ति कपूर भी थे। इस फिल्म के सेट पर दोनों पहली बार मिले थे। और वे दोनों प्यार में पड़ गए।
 आखिरकार, दोनों ने शादी करने का फैसला किया, लेकिन यह इतना आसान नहीं था। शिवांगी के घर के लोग शादी के खिलाफ थे लेकिन दोनों ने भागकर शादी कर ली। उस समय शिवांगी 18 साल की थीं। शिवांगी और शक्ति कपूर के दो संतान भी हैं, श्रद्धा कपूर और सिद्धांत कपूर दोनो का नाम है।शादी के बाद, शिवांगी ने फिल्मों से दूर हुई और परिवार के कामकाज में व्यस्त हो गईं। उनकी बहन पद्मिनी कोल्हापुरे ने भारीतय सिनेमा जगत की सफल अभिनेत्री है।

अन्य समाचार