कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

बॉलीवुड के ये तीन खूबसूरत कलाकार गुमनाम हो गए!

25 Sep, 2020 10:15 AM | R Kumar 17

आज हम उन अभिनेताओं के बारे में बात करेंगे जिन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में भी अच्छा नाम कमाया है, लेकिन उन्हें भी लोगों से बहुत प्यार मिला, लेकिन अब उन्होंने कहा है कि शायद ही कोई जानता हो। हम आज उनके बारे में बात करेंगे।



 1. फरदीन खान - आपको बता दें कि फिल्म "प्रेम अगन" से अपने जीवन की शुरुआत करने वाले फरदीन खान को काफी समय से नहीं देखा गया है। यह पहले का समय था जब फरदीन खान अपने खूबसूरत लुक से सभी को दीवाना बनाते थे। लेकिन फरदीन खान को देखे काफी समय हो गया है। उन्हें आखिरी बार 2010 की फिल्म "दूल्हा मिल गया" में देखा गया था। फिर उसके बाद ऐसा लगता है कि उन्होंने फिल्मी दुनिया छोड़ दी है। हम सभी जानते हैं कि फरदीन खान बॉलीवुड फिल्म उद्योग के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता में से एक हैं और बॉलीवुड फिल्म उद्योग में उनके बहुत सारे प्रशंसक हैं। फरदीन खान आमतौर पर सोशल मीडिया में सक्रिय हैं और सोशल मीडिया में उनके बहुत सारे प्रशंसक और अनुयायी हैं।
2. कमल सदाना - आपको बता दें कि वह एक निर्माता और निर्देशक के बेटे हैं। आपको बता दें कि कमल सदाना ने 1992 में फिल्म "बेखुदी" से बॉलीवुड में अपने जीवन की शुरुआत की थी। और उन्हें आखिरी बार 2007 की फिल्म "विक्टोरिया नंबर 203" में देखा गया था। फिर उसके बाद उन्होंने न तो कोई फिल्म की और न ही ऐसा देखा कि ऐसा लगता है कि वह कहीं गई हैं। उन्हें फिल्मी दुनिया से गायब हुए 13 साल हो चुके हैं। और उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट लिसा जॉन से शादी की है। उनके दो बच्चे भी हैं, बेटा अंगद 14 साल का और बेटी लीया 12 साल की है।
 3. उदय चोपड़ा - आपको बता दें कि सुपरहिट "धूम सीरीज़" में तेज गति से जाने वाले अभिनेता उदय चोपड़ा भी लापता हो गए हैं। आपको बता दें कि उदय चोपड़ा उन अभिनेताओं में से एक हैं, जिनकी जिंदगी बॉलीवुड में लाख कोशिशों के बाद भी नहीं बन सकी। आपको बता दें कि 2013 में "धूम सीरीज 3" उनकी आखिरी फिल्म थी, उसके बाद उदय चोपड़ा कहीं नजर नहीं आए।

अन्य समाचार