कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

ड्रग्स केस: रकुल और करिश्मा से आज पूछताछ, दीपिका देंगी कल जवाब

25 Sep, 2020 10:21 AM | R Kumar 21

मुंबई. सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल के बाद बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियां इस मामले में फंस गईं। NCB ने सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह को तलब किया है और पूछताछ के लिए बुलाया है। एनसीबी आज जीएस कनेक्शन के बारे में रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ करेगी। साथ ही, NCB ने दीपिका पादुकोण और क्वान टैलेंट एजेंसी के मैनेजर करिश्मा प्रकाश को पूछताछ के लिए बुलाया है। दीपिका पादुकोण के साथ करिश्मा प्रकाश की ड्रग्स चैट का खुलासा हुआ। जिसमें करिश्मा दीपिका पादुकोण को हैश देने की बात कर रही थी।



मीडिया रिपार्ट्स के अनुसार, दीपिका पादुकोण शनिवार को NCB के समक्ष पेश होंगी। दीपिका गुरुवार को पति रणवीर सिंह के साथ गोवा से मुंबई पहुंची हैं। जब दीपिका मुंबई एयरपोर्ट से अपने घर पहुंची तो मीडियाकर्मियों ने अभिनेत्री की कार को घेर लिया। इस दौरान दीपिका ने किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया।
आज एनसीबी ड्रग्स कनेक्शन के बारे में कंपनी प्रबंधक करिश्मा प्रकाश से सवाल करेगी। करिश्मा दीपिका की मैनेजर भी हैं। दोनों की ड्रग्स चैट का खुलासा हुआ। जिसमें दीपिका ने करिश्मा से पूछा था- वह क्या है? दोनों के बीच हैश को लेकर बातचीत हुई। इस ड्रग्स चैट के बारे में NCB द्वारा करिश्मा से पूछताछ की जाएगी। वहीं, दीपिका शनिवार को NCB के समक्ष पेश होंगी।
रकुलप्रीत सिंह को गुरुवार को NCB द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया गया था। लेकिन रकुल ने कहा कि उन्हें NCB समन नहीं मिला है। बाद में एनसीबी के अधिकारियों ने रकुल के घर जाकर सम्मन सौंपा। जिसके बाद रकुल ने सम्मन प्राप्त करने की बात कही। रकुल कल रात हैदराबाद से मुंबई लौटी। वह हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रही थी। आज राकुल एनसीबी के तीखे सवालों का सामना करेंगे

अन्य समाचार