कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण को ड्रग्स की जांच में पुलिस ने बुलाया

25 Sep, 2020 10:25 AM | R Kumar 16

बॉलीवुड की सुपरस्टार दीपिका पादुकोण को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले की बढ़ती दवाओं की जांच के एक हिस्से के रूप में पूछताछ के लिए बुलाया गया है, भारतीय पुलिस ने बुधवार देर रात कहा। जांच में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को अपने पूर्व प्रेमी राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदने के आरोप में पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है, जो जून में अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाई गई थी - पुलिस ने यह कहते हुए कि उसने अपनी जान ले ली। भारत की शीर्ष अपराध रोधी एजेंसी, केंद्रीय जांच ब्यूरो, पिछले महीने से उनकी मृत्यु की जांच कर रही है।



नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) भांग के अपने उपभोग को देख रहा था। इस हफ्ते की शुरुआत में, टीवी चैनल TimesNow ने हैश की खरीद के बारे में एक व्हाट्सएप वार्तालाप के अनुभागों का प्रसारण किया, जिसमें आरोप लगाया गया कि चैटिंग करने वाले दो लोग पादुकोण और उसके प्रबंधक थे। मीडिया ‘डायन हंट’ एनसीबी के उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा ​​ने एएफपी को बताया कि एजेंसी ने पादुकोण और अभिनेत्री सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को पूछताछ के लिए बुलाया था।
पुलिस ने पहले ही चक्रवर्ती के भाई और राजपूत के घर के कर्मचारियों के मामले में अन्य लोगों को हिरासत में ले लिया है। जांच ने महीनों तक सुर्खियां बटोरीं, और अभिनेत्रियों विद्या बालन और सोनम कपूर सहित कुछ हस्तियों ने टीवी चैनलों पर चक्रवर्ती के खिलाफ "चुड़ैल शिकार" करने का आरोप लगाया। पूर्वी राज्य बिहार में जन्मे राजपूत ने अभिनय में करियर बनाने के लिए अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़ दी। उन्हें 2013 में काई पो चे के साथ अपना बड़ा ब्रेक मिला!, क्रिकेट, प्यार, और राजनीति के बारे में एक फिल्म, जिसने बर्लिन फिल्म समारोह में प्रशंसा हासिल की।
2016 की एक हिट बायोपिक में उन्हें भारतीय क्रिकेट नायक महेंद्र सिंह धोनी के किरदार के लिए भी सराहा गया था। उस वर्ष एएफपी के साथ एक साक्षात्कार में, राजपूत ने फिल्म की शूटिंग के दौरान अनुभव किए गए भावुक रोलरकोस्टर की बात की, जिसमें धोनी द्वारा अपनी प्रेमिका की मृत्यु के बाद हुए दिल टूटने का चित्रण था। उन्होंने कहा, "तैयारी करने के बाद, मेरे दिमाग में मैं वह था और जो कुछ भी हो रहा था वह वास्तव में मुझे प्रभावित कर रहा था," उन्होंने कहा। राजपूत की आखिरी फिल्म जुलाई में रिलीज़ हुई दिल बेखर (गरीब दिल) नामक हॉलीवुड रोमांस द फॉल्ट इन अवर स्टार्स की हिंदी रीमेक थी।

अन्य समाचार