कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

TV कपल सनम-अबीगैल पर ड्रग्स लेने का केस दर्ज, दोनों से फिर पूछताछ करेगी NCB (News Rishabh)

25 Sep, 2020 10:27 AM | R Kumar 21

ड्रग्स केस में टीवी कपल सनम जौहर और अबीगैल की मुश्किलें बढ़ गई हैं. दोनों के खिलाफ मुंबई एनसीबी ने ड्रग्स कंज्यूम करने का केस दर्ज कर लिया है. गुरुवार-बुधवार को एनसीबी ने दोनों से पूछताछ की थी. एनसीबी ने कपल के घर पर रेड भी मारी थी.



ड्रग्स केस में टीवी कपल सनम जौहर और अबीगैल की मुश्किलें बढ़ गई हैं. दोनों के खिलाफ मुंबई एनसीबी ने ड्रग्स कंज्यूम करने का केस दर्ज कर लिया है. गुरुवार-बुधवार को एनसीबी ने दोनों से पूछताछ की थी. एनसीबी ने कपल के घर पर रेड भी मारी थी. जिसमें उनके घर से मारिहुआना बरामद की गई थी. अभी उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है. लेकिन उन्हें एनसीबी दोबारा से पूछताछ के लिए बुलाएगी.
सनम-अबीगैल पर एनसीबी का शिकंजामालूम हो, सनम और अबीगैल का नाम एक ड्रग पेडलर के बयान में सामने आया था. ड्रग्स केस में फंसने के बाद अभी तक सनम और अबीगैल का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. दोनों टीवी वर्ल्ड के फेमस कपल हैं. उन्होंने साथ में एक डांस रियलिटी शो में भी पार्टिसिपेट किया था. सनम पेशे से कोरियोग्राफर हैं और अबीगैल कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं. सनम-अबीगैल बॉलीवुड सेलेब्स के बाद एनसीबी के रडार में आए पहले टीवी सेलेब्स हैंअबीगैल और सनम नच बलिए 8 में फर्स्ट रनरअप रहे थे. दोनों के शानदार डांस ने फैंस का दिल जीता था. दोनों की केमिस्ट्री दमदार दिखी थी. अबीगैल और सनम लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं. दोनों साथ में सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर करते हैं. दोनों के शादी की प्लानिंग की भी खबरें थीं. सनम जौहर को रियलिटी शो डांस इंडिया डांस से फेम मिला. इसके बाद वे कई डांस एक्ट को कोरियोग्राफ कर चुके हैं. नच बलिए 9 में सनम जौहर ने मधुरिमा तुली और आदित्य विशाल सिंह को कोरियाग्राफ किया था.

अन्य समाचार