Drugs Case : रकुल प्रीत सिंह और दीपिका की मैनेजर करिश्मा से NCB की पूछताछ जारी

Bollywood Drug Case: बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन इनदिनों पूरे देशभर में चर्चा का विषय बना हुआ है. ड्रग्स मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह समेत कई और बॉलीवुड से जुड़े लोगों का नाम सामने आया है, जिसको लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की तरफ से इन सभी एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए समन भी भेजा जा चुका है. वहीं आज शुक्रवार को ड्रग्स मामले में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) को एनसीबी ने पूछताछ के लिए डीआरडीओ ऑफिस बुलाया है.

बता दें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले की जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती की रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के साथ ड्रग्स चैट सामने आयी थी. इसके अलावा रिया ने भी एनसीबी पूछताछ में रकुल प्रीत का नाम लिया था. इसको लेकर ही अब फ़िलहाल एनसीबी रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ कर रही है. ख़बरों के मुताबिक रकुल प्रीत से पूछताछ में एनसीबी वायरल ड्रग्स चैट के अलावा सुशांत केस से जुड़े कई अहम सवाल भी कर सकती है.
वहीं यह भी बता दें दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) से भी आज शुक्रवार को ही एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है, फ़िलहाल करिश्मा पूछताछ के लिए डीआरडीओ ऑफिस पहुंच चुकी हैं. लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक करिश्मा से एनसीबी लंच ब्रेक के बाद ही पूछताछ शुरू करेगी. करिश्मा से पहले एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह से एनसीबी की पूछताछ जारी है. बता दें बीते दो दिनों से रकुल प्रीत का कहना था कि उनको एनसीबी की ओर से कोई समन नहीं मिला है, खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस को गुरुवार को ही पूछताछ के लिए एनसीबी के सामने पेश होना था. लेकिन अब शुक्रवार को रकुल प्रीत पूछताछ में सहयोग करते हुए एनसीबी के सामने पेश हुई हैं, जहां फ़िलहाल उनसे ड्रग्स मामले में पूछताछ जारी है.
दीपिका, श्रद्धा और सारा अली खान से कल होगी पूछताछ -
बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का नाम ड्रग्स मामले में सामने आने के बाद से ही इन सभी एक्ट्रेस की मुश्किलें काफी बढ़ती नजर आ रही हैं. एनसीबी की ओर से इन सभी एक्ट्रेस को समन भेजा जा चुका है. वहीं अब दीपिका, सारा और श्रद्धा कपूर को कल यानि शनिवार को एनसीबी के सामने पूछताछ के लिए पेश होना होगा. बता दें दीपिका और श्रद्धा कपूर की उनकी मैनेजर के साथ ड्रग्स चैट सामने आयी थी और वहीं सारा अली खान पर सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस में ड्रग्स पार्टीज़ में शामिल होने के आरोप लगाए जा रहे हैं.

अन्य समाचार