रिया के वकील का दावा, कहा- NCB के सामने एक्ट्रेस ने नहीं लिया किसी स्टार का नाम

कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नाम एनसीबी द्वारा ड्रग्स मामले में जांच के तहत पाए गए हैं। इसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इन चार अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को समन भेजा है। अब, इस मामले में रिया चक्रवर्ती के वकील ने बताया है कि NCB के समक्ष जांच में उन्होंने किसी अन्य सितारों के नाम का उल्लेख नहीं किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कहा जा रहा था कि सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह ने एनसीबी से पहले रिया चक्रवर्ती द्वारा ड्रग्स मामले में इन अभिनेत्रियों का नाम लिया था। इतना ही नहीं रिया ने यह भी बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत को केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के समय सारा अली खान के साथ ड्रग्स लेने की बुरी आदत थी।
इसके अलावा, मीडिया में आई श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण की ड्रग चैट से पता चला कि दोनों अभिनेत्रियों द्वारा ड्रग्स की मांग की गई थी। जिसके बाद एनसीबी को ड्रग्स कनेक्शन में उसका नाम पता चला। दवाओं के मामले में अभिनेत्रियों का नाम मिलते ही एनसीबी ने चारों को समन भेजा।
आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनेशिंदे द्वारा एक निजी मीडिया चैनल का साक्षात्कार लिया गया है और कहा है कि रिया ने अपने बयान में एनसीबी के सामने किसी का नाम नहीं लिया है। अगर NCB या कोई और अपना बयान लीक करता है तो यह पूरी तरह से गलत है। रिया चक्रवर्ती ने किसी का भी नाम लिया है सिवाय इसके कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स का सेवन करते थे।
इसी इंटरव्यू में जब सतीश मनेशिंदे से रिया चक्रवर्ती और सुशांत की मैनेजर जया साहा की ड्रग्स के बारे में चैट पर सवाल किया गया, तो उन्होंने बताया कि, सुशांत और रिया के साथ जया साहा की चैट केवल सीबीडी ऑयल को प्रिस्क्रिप्शन या भेजने के लिए थी जो कि भांग की पत्तियों का अर्क है। वह कोई दवा नहीं है। आप सीबीडी की एक बोतल देख सकते हैं जिसमें दवाओं से संबंधित कुछ भी नहीं है।
हालाँकि ड्रग्स गिरोह और बॉलीवुड के बीच का यह संबंध इसके NCB को तोड़ने में लगा हुआ है। एनसीबी ने बुधवार को दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और अन्य सेलेब्स को पूछताछ के लिए समन भेजा था। वहीं, दीपिका पादुकोण 25 सितंबर को NCB के सामने आएंगी और 26 सितंबर को सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया है। गुरुवार 24 सितंबर को NCB ने इस मामले में रकुल प्रीत सिंह, श्रुति मोदी और सिमोन खंबाटा से पूछताछ की।

अन्य समाचार