शर्लिन चोपड़ा ने खोले क्रिकेटर्स के राज, कहा - वॉशरुम में बड़े क्रिकेटर्स की बीवियां कोकेन लेती है!

बॉलीवुड और ड्रग्स कनेक्शन के मामले में अब एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने बहुत बड़ा खुलासा किया है। शर्लिन ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए बताया कि ड्रग्स कनेक्शन सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं ब्लकि स्पोर्ट्स में भी है। शर्लिन ने बताया कि आईपीएल मैच की पार्टी में क्रिकेटर्स और उनकी पत्नियां भी ड्रग्स का सेवन करती है।

शर्लिन चोपड़ा ने एक बड़े मीडिया हाउस से ड्रग्स कनेक्शन पर बात करते हुए कहा - मैं आईपीएल का मैच देखने के लिए कोलकाता गई थी। मैच के बाद एक पार्टी रखी गई थी, मैं भी उस पार्टी में शामिल हुई थी। उस पार्टी में मैंने देखा कि क्रिकेटर्स और बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां वहां थीं, जब कुछ समय बाद, मैं फ्रेश होने के लिए वॉशरूम में गई। वहां जो चल रहा था वो देखकर मैं हैरान हो गई हर कोई कोकीन का इस्तेमाल कर रहा था।
शर्लिन चोपड़ा ने किसी भी हस्ती का नाम मीडिया को नहीं बताया लेकिन आगे उन्होंने अपने बात में कहा - वॉशरुम में बड़े क्रिकेटर्स की बीवियां व्हाइट पाउडर यानी कोकिन स्नॉट कर रही थीं। यह देखकर मुझे लगा कि यह लोग क्या कर रहे हैं और क्यों कर रहे हैं, लेकिन मैं वहां ज्यादा देर नहीं रुकी और चुप चाप वाॅशरुम से बाहर आ गई।

अन्य समाचार