यह हमारा सीज़न 5 है: एनबीसी शो 10 नवंबर से प्रीमियर दिनांक 27 अक्टूबर तक चलता है

टेलीविजन प्रसारण कंपनी एनबीसी ड्रामा सीरीज़ 'दिस इज अस' की प्रीमियर तारीख आगे बढ़ा रही है, जिससे किसी भी नेटवर्क के सबसे पहले डिबेट में से एक "गिरना" ड्रामा बन जाता है क्योंकि उत्पादन शुरू होता है। द हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, सीरीज़ का पांचवां सीज़न 10 नवंबर को प्रीमियर होने वाला था। एनबीसी ने 27 अक्टूबर को एक नई शुरुआत करते हुए उस तारीख को दो हफ़्ते तक बढ़ा दिया है। बदलाव 'दिस इज़ अस' से छह दिन आगे बढ़ जाएगा। 2 नवंबर को एबीसी का 'द गुड डॉक्टर', और अधिग्रहीत शो की तुलना में बड़े चार ब्रॉडकास्टर्स-अभिभावकों पर पहला नाटक और श्रृंखला के एक जोड़े को जो इस सीजन के प्रीमियर के लिए योजनाबद्ध ग्रीष्मकालीन डेब्यू से वापस चले गए। सीडब्ल्यू की 'सुपरनैचुरल' 8 अक्टूबर को अपने अंतिम एपिसोड की शुरुआत करेगी। मंडालियन सीज़न 2 को 30 अक्टूबर को डिज्नी + पर प्रीमियर के लिए सेट किया गया है

फिल्म 'दिस इज अस' पर प्रोडक्शन इस हफ्ते शुरू हुआ, जिससे फिल्मांकन और प्रसारण के बीच अपेक्षाकृत कम बदलाव आया। एक सूत्र ने द हॉलीवुड रिपोर्टर को बताया कि निर्माता सीजन पांच के लिए स्क्रिप्ट से खुश थे और दर्शकों के सामने तैयार उत्पाद प्राप्त करना चाहते थे। अक्टूबर में प्रीमियर के लिए कई प्रसारण हास्य कार्यक्रम भी निर्धारित किए गए हैं, जिनमें एनबीसी के सुपरस्टोर और एबीसी के द गोल्डबर्ग, द कॉनर्स, ब्लैक-ईश और अमेरिकन हाउसवाइफ शामिल हैं। फ़ार्गो सीज़न 4: क्रिस रॉक की क्राइम सीरीज़ से प्रीमियर 27 सितंबर को एफएक्स पर
हालांकि, एबीसी और एनबीसी ने शुरू में नवंबर के लिए अपने सभी नाटक स्लेट किए थे। सीबीएस को अभी तक अपने नियमित लाइनअप के लिए प्रीमियर की तारीखों की घोषणा नहीं करनी है, और सीडब्ल्यू अपनी सभी 2020-21 सीरीज़ जनवरी के लिए आयोजित कर रहा है। इसके संडे एनिमेशन लाइनअप के अलावा, जिसने महामारी के दौरान उत्पादन जारी रखा, फॉक्स के स्क्रिप्टेड शो गिरावट के लिए समर होल्डर्स फिल्थी रिच और नेक्स्ट और अधिग्रहीत सीरीज़ 'ला'स फिनेस्ट' हैं, जो मूल रूप से स्पेक्ट्रम ओरिजनल पर प्रसारित किया गया।
(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो जेनरेटेड स्टोरी है, हो सकता है कि नवीनतम स्टाफ ने कंटेंट बॉडी को संशोधित या संपादित न किया हो)
Latest English News Updates On Social Trends, Breaking News, Entertainment, politics, sports, education, festival, technology, television, serials, world news updates.

अन्य समाचार