ड्रग्स केस के सिलसिले में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण की मैनेजर से पूछताछ

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में तार ड्रग्स एंगल (Drugs Case) से जुड़ने के बाद कई बड़े नाम जांच एजेंसियों के राडार पर हैं. एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) शुक्रवार को ड्रग्स मामले (Drugs Probe) में अपना बयान दर्ज कराने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के दफ्तर पहुंचीं. अधिकारियों ने कहा कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) भी एनसीबी के गेस्ट हाउस पहुंची हैं. इससे पहले, गुरुवार को डिजायनर सिमोन खंबाटा पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर पहुंच चुकी थीं

रकुल प्रीत सिंह को सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर एनसीबी के दफ्तर में जाते हुए देखा गया. गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के फोन से मिली चैट के बाद शुरू की जांच के सिलसिले में रकुल प्रीत सिंह पहली बार एनसीबी के समक्ष पूछताछ के लिए हाजिर हुई हैं.
रकुल प्रीत सिंह को गुरुवार को अपना बयान दर्ज कराना था, लेकिन उनकी टीम ने दावा किया कि उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ओर से समन नहीं मिला है. इसके कुछ देर बाद, एनसीबी के अधिकारी उनके पास पहुंचे, जिसके बाद एक्ट्रेस ने समन स्वीकार किया.
रकुल प्रीत को गुरुवार को अपना बयान दर्ज करना था, लेकिन उनकी टीम ने दावा किया था कि उन्हें केंद्रीय एजेंसी से समन नहीं मिला था। कुछ ही समय बाद, NCB के अधिकारी उसके पास पहुँचे, जिसके बाद उसने सम्मन स्वीकार किया।
एनसीबी ने इस मामले में रकुल प्रीत सिंह के अलावा, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को पूछताछ के लिए समन भेजा है. रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में कथित तौर पर सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आया था. रिया को ड्रग्स खरीदने के मामले में 9 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था.
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा की व्हाट्सएप चैट से ही दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर का नाम सामने आया है. रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट में उनके द्वारा सुशांत के लिए ड्रग्स का इंतजाम करने की बात कही गई.

अन्य समाचार