Bigg Boss 14: सलमान खान ने शो की प्रेस कॉन्फ्रेंस में घर की सैर करवाई फैंस को, देखें तस्वीरें

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'बिग बॉस 14'का जल्द ही आगाज होने वाला है। बिग बॉस 14 का इंतजार बेसब्री से फैन्स कर रहे हैं। बिग बॉस 14 को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है कि कलर्स टीवी ने लाइव कॉन्फ्रेंसिंग फैन्स के लिए इस शो की करते हुए कुछ तस्वीरें साझा की हैं। हालांकि इस लाइव कॉन्फ्रेंसिंग को बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने ही होस्ट किया।


बिग बॉस के इस सीजन में कंटेस्टेंट्स के लिए इस बार क्या कुछ नया है इन सभी तस्वीरों में दिखाई दे रहा है। तस्वीरों में देख सकते हैं कि बिग बॉस 14 के लग्जरी घर का लुफ्त सलमान खान लेते हुए दिखाई दिए हैं। बता दें कि बिग बॉस शो को होस्ट सलमान खान 11 बार कर चुके हैं और अब इस 12वीं बार होस्ट करने यह शो जा रहे हैं। तस्वीरों में 'BB Mall' भी सलमान खान के पीछे दिखाई दे रहा है।
इसके अलावा BB Spa के भी मजे सलमान खान लेते नजर आ रहे हैं। बता दें कि रैस्टौरेंट और थिएटर जैसी सुविधाएं भी बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट्स को स्पा मॉल के साथ मिलेंगी। हालांकि फैन्स को जहां सलमान खान घर का नजारा दिखा रहे हैं वहीं इस बार के सीजन को दर्शकों के लिए बहुत मजेदार बनाने की कोशिश हो रही है। 
इसके अलावा बिग बॉस की क्रिएटिव हेड मनीषा शर्मा ने बिग बाॅस 14 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि हर हफ्ते कोविड-19 का टेस्ट शो के कंटेस्टेंट्स,यूनिट और क्रू सभी का किया जाएगा।

अन्य समाचार