कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

मामले में 50 बॉलीवुड हस्तियां रडार पर, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन तक पहुंची NCB की आंच

25 Sep, 2020 01:10 PM | R Kumar 21

बॉलीवुड में ड्रग सिंडिकेट की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। बृहस्पतिवार को एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के बड़े डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को समन भेजकर शुक्रवार को 11 बजे एनसीबी ऑफिस तलब किया है। वहीं, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से शनिवार, उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश और रकुलप्रीत से भी शुक्रवार को पूछताछ होगी। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड की करीब 50 हस्तियां एनसीबी की रडार पर हैं।



अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रही नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग पेडलरों से पूछताछ के बाद बॉलीवुड में ड्रग सिंडिकेट से जुड़े करीब 50 सेलिब्रिटी की सूची तैयार की है। इसी कड़ी में एनसीपी की जांच की आंच फिल्म निर्माता करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन कंपनी तक पहुंची है। बताया जा रहा है कि क्षितिज प्रसाद को ड्रग पेडलर अनुज केशवानी से पूछताछ के बाद समन भेजा गया है।
क्षितिज के बाद कई बड़ी हस्तियां भी एनसीपी के निशाने पर है जिनसे पूछताछ की जाएगी। एनसीबी सूत्रों के अनुसार दीपिका, करिश्मा और रकुलप्रीत से अलग-अलग पूछताछ के लिए एनसीबी की टीम ने प्रश्नों की सूची भी तैयार कर ली है। दीपिका और करिश्मा को आमन-सामने बैठाकर भी पूछताछ की जाएगी। 
दूसरी ओर, अभिनेत्री सारा अली खान भी मुंबई पहुंच गई हैं। उनसे शनिवार को पूछताछ होनी है। जबकि दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश के देर रात गोवा से मुंबई पहुंची है। बताया जाता है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने ही दीपिका, सारा अली और रकुलप्रीत का नाम लिया है जिसके बाद उन्हें तलब किया गया है

अन्य समाचार