कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

सुशांत ने नहीं की खुदकुशी, गला घोंटकर हुई हत्या- विकास सिंह

25 Sep, 2020 01:17 PM | R Kumar 17

बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरा देश उस वक्त सदमे में आ गया था जब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की खुदकुशी करने की खबर सामने आई थी. इसके बाद मुंबई पुलिस पर ठीक से जांच न करने का आरोप लगाते हुए कई लोगों ने सीबीआई जांच की मांग की थी जिसे बाद में सुप्रीम कोर्ट की ओर से मंजूरी भी दे दी गई. फिलहाल सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है. वहीं मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद अब एनसीबी भी इस मामले में अपनी जांच का दायरा बढ़ा रही है.



इस बीच सुशांत सिंह के परिवार के वकील विकास सिंह का कहना है कि सुशांत की मौत खुदकुशी नहीं थी बल्कि उनका गला घोंटा गया था. उन्होंने बताया कि इस बात की जानकारी उन्हें खुद एम्स के डॉक्टर ने काफी पहले दी थी. उन्होंने बताया कि इस बात की जानकारी उन्हें खुद एम्स के डॉक्टर ने काफी पहले दी थी. उन्होंने कहा, सुशांत मामले की जांच में हो रही देरी से वह अब फ्रस्ट्रेट हो रहे हैं.
: दीपिका के पास है 103 करोड़ की दौलत, एक विज्ञापन का चार्ज 8 करोड़, फिल्में नहीं ये है कमाई का मुख्य जरिया
विकास सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा, सीबीआई आत्महत्या के लिए उकसाने को मर्डर में बदलने में देर कर रही है और इससे फ्रस्टेशन बढ़ रही है. एम्स टीम में से एक डॉक्टर ने मुझे काफी पहले बताया था कि मैंने जो उन्हें तस्वीरें भेजी थीं उससे 200 फीसदी साफ है कि सुशांत की मौत आत्महत्या नहीं थी बल्कि उनका गला घोंटा गया था. हालांकि विकास सिंह का ये अकाउंट वेरिफाइड नहीं है.

- Vikas Singh (@vikassinghSrAdv) September 25, 2020
आज बड़ा खुलासा करेंगे विकास सिंह
वहीं दूसरी ओर बताया ये भी जा रहा है कि आज शाम यानी शुक्रवार शाम को सात बजे विकास सिंह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे जिसमें वह कुछ बड़ा खुलासा करने वाले हैं. वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में एनसीबी की कार्रवाई जारी है.
: सुरेखा सीकरी अस्पताल से घर लौटीं, कमबैक के लिए करानी होगी फिजियोथेरेपी
एनसीबी फिलहाल दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा से पूछताछ कर रही हैं. वही अभिनेत्री रकुलप्रीत से भी सवाल-जवाब जारी है. एनसीबी ने इस मामले में हाल ही दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत को समन भेजा था.

अन्य समाचार