कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

ड्रग्स मामले में कसता जा रहा दीपिका पादुकोण पर शिकंजा, अभिनेत्री से NCB पूछ सकती है ये तीन अहम सवाल

25 Sep, 2020 01:27 PM | R Kumar 19

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण इन दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के निशाने पर हैं। सुशांत सिंह केस में जारी ड्रग्स के एंगल में उनका नाम भी सामने आया है। जिसके बाद एनसीबी ने बुधवार को दीपिका पादुकोण को भी समन भेजा है और शनिवार को दफ्तर में पेश होने को कहा है। वहीं गुरुवार रात दीपिका पादुकोण गोवा से मुंबई आ गई हैं।



इस बीच खुलासा हुआ है कि शनिवार को एनसीबी द्वारा दीपिका पादुकोण से क्या सवाल पूछे जा सकते हैं। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो दीपिका पादुकोण का इस मामले में तब नाम सामने आया जब उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश की व्हाट्सएप चैट का खुलासा हुआ। चैट में साल 2017 में दीपिका ने उनसे ड्रग्स के लेन-देन को लेकर बात की थी .
एनसीबी के सूत्रों के अनुसार एजेंसी उनसे तीन प्रमुख सवाल कर सकती है। इनमें पहला सवाल हो सकता है, 'क्या आप 2017 में हैश-वीड के लिए पूछ रही थीं?' दूसरा सवाल, 'आपकी चैट में 'माल' शब्द से आपका क्या मतलब है?' वहीं दीपिका पादुकोण से तीसरे सवाल में पूछा जा सकता है, 'क्या आपने करिश्मा प्रकाश से हैश की खरीद की थी?' एनसीबी के लिए यह सवाल अहम हो सकते हैं। 
उधर दीपिका पादुकोण गुरुवार रात को गोवा से मुंबई पहुंचीं। उनके साथ पति रणवीर सिंह भी थे। दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह ने एनसीबी को अर्जी लगाई है कि वह पूछताछ के दौरान दीपिका के साथ रहना चाहते हैं। इस अर्जी के मुताबिक दीपिका को कभी-कभी घबराहट होती है। इसलिए उन्हें उनके साथ रहने की अनुमति दी जानी चाहिए
रणवीर ने कहा कि वह कानूनी नियमों को जानते हैं कि वह जांच के समय मौजूद नहीं रह सकते, फिर भी एनसीबी कार्यालय के अंदर तक की अनुमति दी जानी चाहिए। अब रणवीर की ये अर्जी कबूल होती है या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। आपको बता दें कि सुशांत सिंह केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी की रडार पर बॉलीवुड के बड़े नाम आ गए हैं। सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए समन भी भेजा जा चुका है। इन सभी से 25 और 26 सितंबर को पूछताछ की जाएगी।

अन्य समाचार