कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

सुशांत के मामले में एम्स फॉरेंसिक एक्सपर्ट का बड़ा बयान, "यह स्पष्ट नहीं है कि यह आत्महत्या है या हत्या"

25 Sep, 2020 01:28 PM | R Kumar 17



बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में लगातार नया मोड़ आ रहा है, लेकिन मामले का कोई नतीजा अब तक नहीं देखा गया है। मामले में दवाओं के कोण के बाद, पूरी फिल्म उद्योग उथलपुथल में है। सुशांत का कथित आत्महत्या मामला चर्चा में रहा है, लेकिन अब हाल ही में एम्स के फॉरेंसिक विशेषज्ञ सुधीर गुप्ता ने एक बयान जारी किया है। उन्होंने अपने बयान में सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह के दावों को गलत बताया।
कुछ दिनों पहले सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने एक बयान जारी कर कहा था कि पहले ऐसा लगता था कि सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया गया था और पटना में दर्ज प्राथमिकी में भी इसका उल्लेख किया गया था। लेकिन अब सुशांत के परिवार का कहना है कि मामला सिर्फ उकसाने का नहीं है। वे अब इसे आत्महत्या की तुलना में हत्या के मामले के रूप में देख रहे हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एम्स के डॉ। सुधीर गुप्ता ने अब इस संबंध में एक बयान जारी किया है। डॉ। सुधीर का मानना ​​है कि यह दावा नहीं किया जा सकता है कि यह आत्महत्या थी या हत्या। कार्रवाई अभी तक पूरी नहीं हुई है। गर्दन पर निशान का मतलब सुशांत की हत्या नहीं थी। वकील विकास सिंह का बयान सही नहीं है।
यह पता चला है कि स्वर्गीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने भी एक बयान में कहा था, "मेरे बेटे को जहर दिया गया है और सभी दोषियों को दंडित किया जाना चाहिए"। हालाँकि, शुरुआत में, विकास सिंह ने ऐसा कुछ नहीं कहा था। हाल ही में, उन्होंने ट्विटर के माध्यम से भी बात की। हालांकि उनका ट्विटर अकाउंट वेरिफाइड नहीं है।

अन्य समाचार