प्रभास के साथ डेट पर जाना चाहती है 25 साल की यह खूबसूरत अभिनेत्री

नमस्कार दोस्तो स्वागत है आपका हमारे आज के इस पोस्ट में दोस्तो साउथ सुपरस्टार प्रभास को तो आप सभी जानते होंगे जिन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री को बाहुबली जैसी सुपरहिट फिल्म दी है। इस फिल्म को करने के बाद इनके किस्मत के सितारे चमक गए। आज पूरे भारत में इनके लाखों दिवाने है। आज हम आपको बताने वाले हैं बॉलीवुड की उस अभिनेत्री के बारे में जो साउथ सुरस्टार प्रभास के साथ डेट पर जाना चाहती है। तो दोस्तो चलिए जानते हैं कौन है वह अभिनेतनेत्री।

दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वह अभिनेत्री कोई और नही बल्कि बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता सैफ अली खान की बेटी हैं। दोस्तो सारा अली खान बॉलीवुड की सबसे युवा खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। इनकी सुंदरता के लाखों लोग दिवाने है। दोस्तो सारा ने 2018 हिंदी फिल्म केदारनाथ के साथ अपनी फ़िल्मी सफ़र की शुरुआत की। उन्होंने रणवीर सिंह के विपरीत सिम्बा में भी काम किया। दोस्तो सारा का जन्म 12 अगस्त साल 1995 में हुआ है। दोस्तो आज के समय में इनकी आयु 25 वर्ष हो गई है। इनके वर्क फ्रंट की बात करें तो आपको बता दें कि इनकी आने वाली फिल्म कुली नम्बर 1 है। इस फिल्म में इनके साथ अभिनेता वरुण धवन नजर आने वाले हैं। 
दोस्तो हाल ही में जब एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब इनसे पूछा गया कि आप साउथ के किस अभिनेता को सबसे ज्यादा पसन्द करती हैं। सारा ने जवाब में कहा कि मैं सिर्फ साउथ के अभिनेता को सबसे ज्यादा पसन्द करती हूं उसका नाम प्रभास है। दोस्तो आगे सारा ने कहा कि अगर भविष्य में मुझे कभी मौका मिला तो में उनके साथ डेट पर जाना पसन्द करूंगी। 
दोस्तो आपको सारा अली खान कैसी लगती है कमेंट बॉक्स में कमेन्ट करके हमे अपनी महत्वपूर्ण राय जरूर बताएं और पोस्ट पसन्द आई हो तो पोस्ट को लाइक और दोस्तो के साथ शेयर करें धन्यवाद।

अन्य समाचार