जानिए कौन है साउथ सुपरस्टार यश की पत्नी!

नमस्कार दोस्तो स्वगत है आपका हमारे आज के इस पोस्ट में दोस्तो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री हो या फिर साउथ फिल्म इंडस्ट्री दोनो में ही एक से बढ़कर एक दमदार अभिनेता मौजूद हैं। जिनके भारत में करोड़ों चाहने वाले हैं। दोस्तो आज हम एक ऐसे ही साउथ फिल्म अभिनेता की बात करने वाले हैं जिनके भारत में करोड़ों फैंस है।

दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज इस पोस्ट में हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं उसका नाम यश है। दोस्तो यश आज के दौर में फिल्म इंडस्ट्री में किसी पहचान के मोहताज नही है। आज पूरी दुनिया में इनके करोड़ों प्रशंशक है। दोस्तो उन्होंने राजधानी, मिस्टर एंड मिसेज रामाचारी, किराकट, गूगली, और केजीएफ: चैप्टर 1 जैसी फिल्मों में मुख्य किरदार के रूप में भूमिका निभाई है। 
दोस्तो आज के समय में इनकी उम्र लगभग 34 साल हो चुकी है। दोस्तो इन्हें साउथ फिल्मों में सबसे ज्यादा लोकप्रियता फिल्म केजीएफ: चैप्टर 1 से मिली थी। इस फिल्म को करने के बाद यह लोगों के बीच काफी1 फेमस हो गए हैं। इनको नवीन कुमार गौड़ा के नाम से भी पुकारा जाता है। दोस्तो यश ने फिल्म मोगीना मनसु (2008) के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। दोस्तो इनके वर्कफ्रंट की बात करें तो बता दें कि इनकी आने वाली फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 है। इस फिल्म में इनके साथ संजय लीड रोल में नजर आए हैं। दोस्तो आज हम आपको इनकी पत्नी के बारे में बताने वाले हैं।
दोस्तो जानकारी के लिए बता दें कि इनकी पत्नी का नाम राधिका पंडित है। यश ने 2016 में इनसे विवाह किया था। दोस्तो ये कन्नड़ सिनेमा के मुख्य अभिनेत्रियों में से एक के रूप में जानी जाती हैं। ये कई टीवी धारावाहिकों में भी काम कर चुकीं हैं, जिसमें नन्दगोकुल और सुमनगली आदि मुख्य है। दोस्तो आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि यश की पत्नी कितनी खूबसूरत है। दोस्तो पोस्ट पसन्द आई हो तो पोस्ट को लाइक और दोस्तो के साथ शेयर करें और रोज़ाना इस तरह की जानकारी पाते रहने के लिए हमे फ़ॉलो करें धन्यवाद।

अन्य समाचार