इस फ़िल्म के गाने के रोमांटिक सीन के दौरान बहक गए थे अमिताभ बच्चन

नमस्कार दोस्तो स्वागत है आपका एक बार फिर से हमारे आज के इस लेख में आज हम बात करने वाले हैं बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन के बारे में जिन्होंने बॉलीवुड़ की एक से बढ़कर एक सुरहिट फिल्मों में काम किया है।

दोस्तो 90s दशक से इन्होंने अपना सिक्का बॉलीवुड की दुनिया में जमा रखा है। आज के समय में किसी भी पहचान के मोहताज नही है। अपने अब तक के करियर में इन्होंने 100 से अधिक फिल्मों में काम किया है। जिनमें शोले और कालिया जैसी फिल्में शामिल हैं। अमिताभ बच्चन का विवाह अभिनेत्री जया से हुआ है। इनकी दो सन्तानें हैं, श्वेता नंदा और अभिषेक बच्चन दोस्तो अभिषेक बच्चन सुप्रसिद्ध अभिनेता हैं, जिनका विवाह पूर्व विश्वसुन्दरी और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से हुआ है। आज के समय में अमिताभ बच्चन की आयु 77 साल की हो चुकी है। हालांकि आज भी यह फिल्मों में सक्रिय हैं। दोस्तो इनके वर्क फ्रंट की बात की जाए तो इनकी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र है जिसमें इनके साथ रणवीर कपूर और मॉनी रॉय नजर आने वाली है। दोस्तो लेकिन आज हम इनके द्वारा दिए गए एक बयान के बारे में बात करने वाले हैं। 
दोस्तो हाल ही में फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के दौरान अमिताभ बच्चन ने कहा कि फिल्म नमक हराम के गाने "आज रपट जाए" में वह जब अभिनेत्री सिमी गरेवाल के साथ रोमांस सीन शूट कर रहे थे। तब वह काफी बहक गए थे। और उन्होंने काफी मुश्किल से अपने आपको संभाला था। 
दोस्तो अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई हो तो कृपया हमारी इस पोस्ट को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। और इस तरह की रोज़ाना ताजा जानकारियां पाते रहने के लिए हमे फॉलो करना ना भूलें धन्यवाद।

अन्य समाचार