मौनी रॉय का ग्लैमरस लुक देख दीवाने हुए फैंस, कमेंट कर बोले - 'हाय गर्मी'

'गोल्ड' एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर खास तौर पर एक्टिव रहती हैं. फिलहाल वह अपने काम के लिए देश से बाहर हैं. ऐसे में वह अपने फोटोज के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हैं. इसी बीच अब मौनी ने अपने कुछ फोटोज शेयर किए हैं. जिसकी वजह से वह सुर्ख़ियों में आ गई हैं. मौनी ने जो फोटोज शेयर किए हैं. उनमें उनका बोल्ड लुक सभी को पसंद आ रहा है. इस फोटो में एक्ट्रेस साइकिल चलाते हुए नजर आ रही हैं.

Heaven under our feet, over our heads and all around ? ? @discoversoneva @globalspa_mag @media.raindrop ? @anusoru #NoNewsNoShoesAllowedHere???
A post shared by mon (@imouniroy) on Sep 26, 2020 at 3:01am PDT

एक्ट्रेस ने ब्‍लैक बिकिनी पहनकर भी पोज़ दिए हैं. जिसमें वह हैट पहनकर किताब पकड़े हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का यह लुक़ सभी को पसंद आ रहा है. इसके साथ ही सभी कमेंट्स के जरिए मौनी की तारीफ़ कर रहे हैं. एक यूजर ने मौनी ने फोटो पर कमेंट किया और लिखा - ' इतनी हॉट नागिन.' वहीं एक और यूजर ने लिखा - 'हाय गर्मी.'
Foot loose & fancy free ? @discoversoneva @globalspa_mag @media.raindrop ? #NoplansNofuss
A post shared by mon (@imouniroy) on Sep 25, 2020 at 9:29pm PDT

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय लॉकडाउन से पहले अबु धाबी में थीं. ऐसे में एक्ट्रेस को 3 महीने वहीं रहना पड़ा था. जिसके बाद एक्ट्रेस शूटिंग के लिए लन्दन रवाना हुई थीं. मुंबई वापस आने को लेकर मौनी ने कहा था - 'मुझे सच में आगे के हालात के बारे में नहीं पता. शूट खत्म होने के एक हफ्ते पहले कुछ फैसला ले पाऊंगी. इंटरनेशनल फ्लाइट्स और उस वक्त मुंबई के हालात को देखते हुए'.

बात करें मौनी रॉय के वर्कप्लेस की तो आखिरी बार एक्ट्रेस 'मेड़ इन चाइना' फिल्म में नजर आई थीं. जिसमें उनके साथ राजकुमार राव लीड रोल में नजर आए थे. जिसके बाद अब मौनी 'ब्रम्हास्त्र' फिल्म में नजर आने वाली हैं. जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.
❣️watch an old movie ❣️snuggle by the beach ❣️read a good book ❣️have a hot cuppa (or two) ❣️relax & enjoy the day ❣️happy Sunday❣️ @lovefrom.kara Style by my loveliest @anusoru
A post shared by mon (@imouniroy) on Sep 13, 2020 at 2:56am PDT

बात करें एक्ट्रेस के फ़िल्मी सफर की तो मौनी ने फिल्म 'गोल्ड' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म में निभाया मौनी रॉय का बंगाली लड़की का किरदार दर्शकों को खूब पसंद आया था. इस फिल्म के बाद से मानों मौनी की किस्मत ही बदल गई. एक के बाद एक मौनी को फ़िल्में ऑफर होने लगी.

अन्य समाचार