Bigg Boss के इतिहास में इन 5 कंटेस्टेंट्स के इविक्शन ने चौंका दिया था दर्शकों को

टीवी का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' के 14वें (Bigg Boss 14) सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 'बिग बॉस 14' का प्रीमियर 3 अक्टूबर को होने वाला है. वैसे तो इस शो में हर बार बहुत से ट्विस्ट आते हैं. लेकिन कई बार टॉप कंटेस्टेंस्ट का घर से बेघर होना दर्शकों को काफी हैरान कर देता है. तो चलिए आज की स्टोरी 'बिग बॉस' के इतिहास के ऐसे ही शॉकिंग इविक्शन के नाम.

Koena Mitra- बॉलीवुड एक्ट्रेस कोइना मित्रा ने 'बिग बॉस 13' में हिस्सा लिया था. कोइना 13वें सीजन की एक मज़बूत खिलाड़ी मानी जा रही थीं. लेकिन 'बिग बॉस' के घर में कोइना का सफर लंबा नहीं चल सका. वो शो के शुरुआती हफ्तों में ही घर से बेघर हो गई.
Rashmi Desai- 'बिग बॉस' के पिछले सीजन में रश्मि देसाई ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. हर किसी को लग रहा था कि रश्मि इस खेल में अंत तक रहेंगी लेकिन अचानक रश्मि और देबोलीना भट्टाचार्जी को शो से बाहर कर दिया गया. हालांकि कुछ दिनों बाद ही रश्मि देसाई ने अरहान खान के साथ 'बिग बॉस' के घर में दोबारा वापसी की थी.
Kamya Punjabi - 'बिग बॉस 7' की कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी भी इस शो की वजह से काफी चर्चा में रहीं. फैंस को लग रहा था कि इस सीजन की विनर काम्या ही होने वाली हैं. लेकिन फिनाले से पहले काम्या के इविक्शन ने हर किसी को चौंका दिया था.
Gaurav Chopra- टीवी का जाना-माना नाम गौरव चोपड़ा जो 'बिग बॉस' के 10वें सीजन में दिखाई दे चुके हैं. गौरव चोपड़ा भी इस शो में कुछ ही हफ्ते टिक पाए थे. गौरव के इविक्शन के बाद उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर शो के मेकर्स को काफी ट्रोल किया था.
Puneet Issar - बीआर चोपड़ा (B.R Chopra) की 'महाभारत' (Mahabharat) के 'दुर्योधन' उर्फ एक्टर पुनीत इस्सर ने 'बिग बॉस 8' में शिरकत की थी. फैंस ने इस शो में पुनीत को काफी पसंद भी किया लेकिन अचानक उनके घर से बेघर होने की खबर से उनके फैंस ने काफी हंगामा किया जिसके बाद एक बार फिर से पुनीत की एंट्री 'बिग बॉस' हाउस में हुई थी.

अन्य समाचार